नैनी एरिया में इन्द्रप्रस्थम टेंट सिटी के कर्मचारियों से हुई लूट का खुलासा

क्राइम ब्रांच ने लेप्रोसी चौराहे के पास पकड़ा, एक लाख 42 हजार बरामद

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: नैनी थाना क्षेत्र के अरैल मोड़ के पास इन्द्रप्रस्थम टेंट सिटी के कर्मचारियों से हुई सात लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा है. क्राइम ब्रांच की टीम ने दिनेश यादव निवासी श्रंगवेरपुर थाना नवाबगंज को लेप्रोसी चौराहे के पास पकड़ा.

बैंक के पास खड़े थे

पुलिस लाइंस में एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि दिनेश यादव पुत्र अमृतलाल यादव के पास से एक लाख 42 हजार रुपए मिले हैं. दिनेश ने बताया कि लूट वाले दिन वह साथियों के साथ बैंक के बाहर था. जैसे ही टेंट सिटी के कर्मचारी फिरोज राना व अलसफा स्कूटी से अरैल मोड की ओर चले उनका पीछा किया गया. अरैल मोड़ पहुंचने पर तमंचा सटाकर स्कूटी रोक ली और सात लाख रुपए छीन कर फरार हो गए.

शामिल थे कुल चार लुटेरे

दिनेश ने बताया कि लूट वाले दिन वह, बबलू पासी व दो अन्य सदस्य वारदात में शामिल थे. दो अन्य साथियों के बारे में बबलू को जानकारी है. लूट की रकम से दिनेश को एक लाख साठ हजार रुपए मिले थे. उसने 18 हजार रुपए खर्च कर दिए और बाकी की रकम अन्य साथियों के पास है. एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए दिनेश पर कुण्डा, हथिगवां, नवाबगंज थाना में कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है. इसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीमें छापामारी कर रही हैं.

Posted By: Vijay Pandey