-दुकानदार से लगातार 4 युवक कर रहे थे वसूली

-रंगदारी न देने पर बेटे को जान से मारने की देते थे धमकी

BAREILLY: रंगदारी न देने पर बदमाशों ने दिनदहाड़े दुकानदार पर फायर झोंक कर पुलिस को बड़ी चुनौती दे दी। फायरिंग में दुकानदार बाल-बाल बच गया। आरोप है कि 4 युवक 50 हजार रुपए की रंगदारी मांग रहे थे और रंगदारी न देने पर बेटे की हत्या की धमकी दी थी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने दिलेरी का परिचय देते हुए एक बदमाश को मौके से दबोच लिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीन अन्य युवकों की तलाश कर रही है।

लगातार पैसों की कर रहे वसूली

कांधरपुर निवासी टेकचंद की उमरसिया मोड़ पर दुकान है। टेकचंद का आरोप है कि प्रकाश कॉलोनी चनेहटी निवासी राहुल, कांधरपुर निवासी शानू, नन्हें भईया और अमन पटेल, उससे लगातार पैसों की वसूली करते आए हैं। टेकचंद का आरोप है कि चारों धमकी देते हैं कि यदि दुकान चलानी है तो रुपए देने ही होंगे। इस तरह से चारों काफी रकम की उससे वसूली कर चुके हैं, जिससे वह परेशान हो चुका है, लेकिन जान के डर से वह रुपए देता रहा।

पब्लिक ने एक बदमाश को पकड़ा

टेकचंद का आरोप है कि फ्राइडे साढ़े 11 बजे एक बुलेट और एक स्कूटर से चारों युवक उसकी दुकान पर आए और 50 हजार रुपए की डिमांड की। इस पर उसने रुपए देने से इनकार कर दिया। इनकार करने पर युवक भड़क गए और कहा कि वह उसकी व उसके बेटे अंकुश पटेल की हत्या कर देंगे। इसी दौरान युवकों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो किसी ने फायरिंग कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और शोर मचाना शुरू कर दिया तो युवक स्कूटर और बाइक से भागने लगे। लोगों ने दौड़ाकर राहुल को पकड़ लिया, लेकिन तीन अन्य मौके से भाग गए।

स्कूटर का नंबर िकया नोट

टेकचंद ने पुलिस को बताया कि उसने स्कूटर का नंबर नोट कर लिया लेकिन बाइक का नंबर नहीं देख सका। पुलिस ने राहुल को पकड़ लिया है, लेकिन उसके पास से तमंचा बरामद नहीं हुआ है। उसके बाद काफी संख्या में लोग थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एसएचओ कैंट धर्मेद्र गुप्ता ने बताया कि रंगदारी मांगने और फायरिंग के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive