- यूपी में याकूब से आकर मिलो, वरना बच्चे को उठा लूंगा

- होली तक का दिया वक्त, अफसर परेशान, केस दर्ज

- आरोपी की तलाश को पुलिस की तीन टीमें यूपी रवाना

घटनाक्रम

25 फरवरी को 14 बार एक ही फोन नंबर से दी कई लोगों ने धमकी

26 फरवरी को ऋषिकेश थाने में असिस्टेंट कमिश्नर ने दी तहरीर

28 फरवरी को दर्ज किया गया केस

2 मार्च को पुलिस की तीन टीमें अरोपी को दबोचने रवाना

8650708460 नंबर से आ रही धमकी वाली कॉल

देहरादून। उत्तराखंड कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के असिस्टेंट कमिश्नर को यूपी से लगातार फोन पर धमकी दी जा रही है। कॉलर द्वारा यूपी, सहारनपुर के किसी याकूब से मिलने की बात कही जा रही है और 15 लाख रुपए की एक्सटॉर्शन मनी की डिमांड की जा रही है, ऐसा न करने पर उनके बेटे को किडनैप करने की वार्निग दी गई है। धमकी वाली ये कॉल एक ही फोन नंबर से आ रही हैं, लेकिन अलग-अलग लोगों द्वारा बात की गई। असिस्टेंट कमिश्नर शिवशंकर यादव द्वारा ऋषिकेश थाने में तहरीर दी गई, पुलिस ने केस दर्ज कर मंडे को तीन टीमें आरोपी की तलाश के लिए यूपी रवाना कर दी हैं।

एक ही दिन में 14 कॉल

ऋषिकेश थाना इंचार्ज रितेश साह ने बताया कि कॉमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर शिवशंकर यादव द्वारा तहरीर दी गई। जिसमें बताया गया कि यूपी से एक ही फोन नंबर से उन्हें 25 फरवरी को लगातार 14 कॉल आईं जिसमें उन्हें किसी याकूब से मिलने को कहा गया, न मिलने पर उनके बेटे को किडनैप करने की धमकी दी गई। ये कॉल उनके दो फोन नंबरों पर आ रही हैं और लगातार धमकी दी जा रही है। कॉलर ने उन्हें होली तक का समय दिया है, हालांकि याकूब कौन है और उससे क्यों मिलना है, इस संबंध में कॉलर ने उन्हें कुछ नहीं बताया। असिस्टेंट कमिश्नर रामनगर नैनीताल में तैनात हैं। उनका परिवार राज्य कर भवन, अधिकारी परिसर, ऋषिकेश में रहता है।

कॉलर की तलाश को 3 टीम यूपी रवाना

ऋषिकेश थाना इंचार्ज रितेश साह ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। कॉलर की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, उसकी तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है, जो यूपी, सहारनपुर के लिए रवाना कर दी गई हैं।

परिवार को सिक्योरिटी

ऋषिकेश थाना इंचार्ज रितेश साह ने बताया कि असिस्टेंट कमिश्नर का परिवार ऋषिकेश में रहता है, जबकि वे खुद नैनीताल में तैनात हैं। कॉलर द्वारा दी गई धमकी को देखते हुए उनके परिवार की सिक्योरिटी के लिए एक कॉन्स्टेबल 24 घंटे परिवार के साथ तैनात रहेगा।

घर में अकेले रहते हैं पत्नी-बेटा

राज्य कर भवन की अधिकारी परिसर आवासीय कालोनी स्थित असिस्टेंट कमिश्नर के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा अकेले रहते हैं। बेचा ऋषिकेश के एनडीएस स्कूल में 8वीं क्लास में पढ़ता है। ऐसे में वे अपने परिवार की सिक्योरिटी को लेकर चिंतित हैं। हालांकि, पुलिस द्वारा परिवार को 24 घंटे सिक्योरिटी देने की बात कही है।

Posted By: Inextlive