मामूली विवाद में जमकर हुई मारपीट

- ग्रामीणों के साथ भिड़े टीचर्स और स्टूडेंट्स

- मामला दीदारगंज थाना एरिया का

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन् ष्टढ्ढञ्जङ्घ: सोनामा गांव में गुरुवार को मामूली विवाद में टीचर्स, स्टूडेंट्स और ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ग्रुपों में काफी देर तक रोड़ेबाजी होती रही। मामला दीदारगंज थाना एरिया का है। गुरुवार की दोपहर छुट्टी होने पर स्कूल वाहन स्टूडेंट्स को लेकर कटरा बाजार के लिए निकली। वाहन में 4-5 फिमेल टीचर्स भी सवार थीं। पोठिया छिल्का मोड़ के पास सोनामा के युवक नवीन कुमार की बाइक स्कूल वाहन में टकरा गई। जिसे लेकर ड्राइवर और नवीन में बहस होने लगी। जो मारपीट में तब्दील हो गई। ड्राइवर ने स्टूडेंट्स के साथ मिलकर नवीन की जमकर पिटाई कर दी।

कई स्टूडेंट्स हुए इंजर्ड

बुरी तरह से पिटने के बाद नवीन भागते हुए गांव पहुंचा। ग्रामीणों को पूरी बातें बताई। फिर ग्रामीण एकजुट हो गए और स्कूल वाहन में जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही स्टूडेंट्स की पिटाई कर दी और टीचर्स के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। कई स्टूडेंट्स इंजर्ड हो गए।

जमकर हुई रोड़ेबाजी

ड्राइवर पवन कुमार वाहन लेकर वापस स्कूल पहुंचा। स्कूल के डायरेक्टर भी उग्र हो गए। गावं वालों के साथ टीचर्स और स्टूडेंट्स भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर रोड़ेबाजी हुई। स्कूल कैंपस व गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

नहीं दर्ज हुई एफआईआर

इंफॉरमेशन मिलते ही दीदारगंज थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनों ही गु्रपों को शांत कराया। एसएचओ मुखलाल पासवान ने बताया कि स्कूल के डायरेक्टर टिंकू या ग्रामीणों की ओर से लिखित कंप्लेन नहीं की गई है। इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Posted By: Inextlive