लाखों की Fake Cosmetics बरामद

2012-07-11T10:32:04+05:30

Patna कदमकुआं थाना के नाला रोड में ब्रांडेड कंपनियों के नकली क्रीम बरामद किए गए हैं गुप्त सूचना पर सिटी एसपी किम ने नाला रोड की दुकानों में रेड की

नाला रोड की दो दुकानों में रेड
वार्सी माल्टो नाम की दुकान में पुलिस ने भारी मात्रा में नकली क्रीम बरामद की। इसमें ब्रांडेड कंपनियां की भी क्रीम शामिल हैं। ओले, फेयर एण्ड लवली, पॉण्डस, लक्मे सहित कई कंपनियों की क्रीम मिली हैं। इसके अलावा पुलिस ने एक और दुकान में रेड की। दोनों दुकानों से पुलिस ने लाखों के सामान बरामद किए हैं।

कॉमन मैन पहचान नहीं सकते
वार्सी माल्टो से कमलदेव दुबे और मुस्तफा आलम को अरेस्ट किया, जबकि दूसरी दुकान से सुनील तिवारी, समीर कुमार और दिलीप को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में सिटी एसपी किम ने बताया कि इसके बारे में कई दिनों से इंफार्मेशन मिल रही थी। पहले इसे सत्यापित किया गया, फिर रेड की गई। इन क्रीम के कलर से लेकर रैपर तक ऐसे बनाए गए हैं कि आम लोग तो पहचान ही नहीं सकते। हिन्दुस्तान यूनिलीवर की ओर से उनके एक्सपट्र्स ने इसकी जांच कर बताया, तब कार्रवाई हुई है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.