-धूमनगंज के उमरपुर नीवा मल्लाही टोला निवासी भानू निषाद का है दारागंज गंगा में मिला शव

PRAYAGRAJ: दारागंज एरिया स्थित गंगा नदी में 31 मई को मिला अज्ञात शव भानू निषाद (37) का था. रविवार को बहन और जीजा ने उसकी पहचान की. शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम हुआ. शव लेकर परिजन सीधे धूमनगंज थाने पहुंचे. थाने के बाहर रोड पर डेड बॉडी रखकर सभी हंगामा करने लगे. आरोप था उसकी हत्या के बाद शव को गंगा फेंका गया है. बहन प्रिया निषाद की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद परिजनों ने शव को अंतिम संस्कार किया.

बहन की तहरीर पर पांच पर मुकदमा

धूमनगंज एरिया के उमरपुर नीवा मल्लाही टोला निवासी भानू निषाद पुत्र स्व. सुरेशचंद्र नदी में मछली पकड़ने का काम करता था. परिजनों के मुताबिक 27 मई को वह मछली पकड़ने निकला था. इसके बाद लौट कर घर नहीं आया. तलाश के बाद जब उसका पता नहीं चला तो थाने में तहरीर दिया. गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस भी तलाश में जुट गई. खोज चल ही रही थी कि 31 मई को दारागंज एरिया स्थित गंगा नदी में एक अज्ञात शव मिला. धूमनगंज पुलिस को जानकारी हुई तो परिजनों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. पोस्टमार्टम हाउस पहुंची उसकी बहन प्रिया निषाद ने उसकी पहचान भाई भानू के रूप में की. पुलिस ने प्रिया की तहरीर पर उमरपुर नीवा निवासी गुड़वा, करन, प्रमोद कुमार, प्रदीप कुमार व करेलाबाग निवासी लकी के खिलाफ पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दिया है.

वर्जन

पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की बात सामने आई है. मृतक के बहन की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

-जेपी शर्मा, प्रभारी निरीक्षक धूमनगंज

Posted By: Vijay Pandey