आगरा। थाना हरीपर्वत स्थित कैलाशपुरी में बदमाशों ने आधी रात शू एक्सपोर्टर के मकान को निशाना बना लिया। खिड़की तोड़ अंदर घुसे चोरों ने सोते हुए परिजनों पर हमला कर दिया पर परिवार ने हिम्मत नहीं हारी। परिवार बदमाशों से भिड़ गया। परिजनों का साहस देख बदमाशों के पसीने छूट गए और बदमाश बिना लूट किए ही मौके से भाग निकले। सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

एक ही कमरे में सोए थे सभी

कैलाशपुरी एमआईजी-60 निवासी लखविंदर सिंह पुत्र स्व। अवतार सिंह का लंगड़े की चौकी पर रेमंड के नाम से शू एक्सपोर्ट का काम है। घर में उनकी पत्‍‌नी इंद्रपाल कौर, बेटी शरभमीत कौर व बेटा अमनदीप रहते हैं। बुधवार की रात परिवार एक ही बैडरूम में सोया हुआ था। दरवाजे के पास अमनदीप तख्त पर सो रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने धक्का देकर दरवाजे की कुंडी तोड़ दी।

एकदम से बोल दिया हमला

एक बदमाश ने अमनदीप के सिर पर रॉड से हमला बोला। वह रुका नहीं एक के बाद एक वार करता रहा। उसी दौरान लखविंदर की आंख खुल गई। लखविंदर के मुताबिक तीन नकाबपोश बदमाश कमरे के अंदर थे एक बाहर की तरफ खड़ा था। लखविंदर भी दूसरे बदमाश से उलझ गए। इस दौरान पत्नी और बेटी उठ गई। बदमाशों को देख उन्होंने शोर मचा दिया। एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया जो दीवार पर जाकर लगा।

घबरा कर भाग गए बदमाश

पूरा परिवार बदमाशों से भिड़ गया। बदमाश भी उनकी हिम्मत देख कर घबरा गए। दो बदमाशों ने अमनदीप और दो ने लखविंदर को पकड़ रखा था। पत्नी और बेटी के शोर मचाने पर बदमाशों को पकड़े जाने की दहशत बनी तो वह तुरंत वहां से भाग निकले। परिवार शोर मचाता हुआ उनके पीछे-पीछे आया लेकिन तब तक बदमाश वहां से निकल गए। घटना के बाद रात में कॉलोनी में जगार हो गई।

कुछ लूट नहीं सके बदमाश

एक्सपोर्टर लखविंदर सिंह के मुताबिक बदमाश लूट के इरादे से आए थे पर लूट नहीं हो पाई। बदमाशों का मकसद परिवार पर हमला कर बेहोश कर या मार कर लूटपाट करने का था। लेकिन पूरा परिवार एक हो गया और बदमाशों से उलझ गया इसके बाद बदमाश लूट नहीं कर पाए। बदमाश सीधे बेडरूम में आए थे इसके अलावा किसी और कमरे को नहीं खंगाला।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी

घटना के बाद सूचना पर 20 मिनट के बाद पुलिस पहुंच गई। घटना रात में 4.30 बजे की है। 4.40 पर बदमाशों ने फायर किया था। चार बजे पुलिस वहां पर राउंड भी लेकर गई थी। रात में फोर्स मौके पर पहुंच गया। सुबह एसपी सिटी प्रशांत वर्मा भी पहुंच गए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive