Fani Cyclone से प्रभावितों के लिए सेलेब्‍स ने ट्विटर पर की दुआ

2019-05-03T04:47:43+05:30

Fani Cyclone ने ओडिशा में भारी तबाही मचा दी है। इस जबरदस्त आपदा से करीब 10 लाख लोगों को बचाया गया है। इसी बीच सेलेब्स ने प्रभावित लोगों के लिए ट्विटर पर अलग अलग तरीकों से दुआ भी मांगी है।

कानपुर। Fani Cyclone ने ओडिशा में भारी तबाही मचा दी है। शुक्रवार को पुरी के आसपास के तटों से शक्तिशाली 'फेनी' चक्रवात करीब 200 किलोमीटर की रफ्तार से टकराया। इस जबरदस्त आपदा से करीब 10 लाख लोगों को बचाया गया है। ओडिशा में इसके कारण तटीय इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई। इसी बीच फिल्म और क्रिकेट जगत के सेलेब्स ने प्रभावित लोगों के लिए ट्विटर पर अलग अलग तरीकों से दुआ मांगी है। आइये, देखें आपके फेवरेट एक्टर्स और क्रिकेटर किस तरह से मांग रहे हैं।

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिखा है, '#CycloneFani से प्रभावित सभी के लिए प्रार्थना। सुरक्षित रहें #Odisha।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, '#CycloneFani के चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए प्रार्थना। सुरक्षित रहें।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा लिखते हैं, 'मजबूत और सुरक्षित रहें!'

रितेश देशमुख

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने लिखा है, '#CycloneFani से प्रभावित होने वाले क्षेत्र में सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थनाएं। सुरक्षित रहें और आपातकालीन नंबरों को संभाल कर रखें। #भगवान भला करे।'

हरभजन सिंह

मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'प्रार्थनाएं आप सभी के साथ हैं ओडिशा।'

वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने लिख है, 'सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना। हमें इसे सहने की ताकत मिल सकती है। जय जगन्नाथ'

Prayers for everyone’s safety. May we have the strength to endure this. Jai Jagannnath 🙏🏼 #CycloneFani pic.twitter.com/QNedFWs6fV

— Virender Sehwag (@virendersehwag) 3 May 2019


मिताली राज

मिताली राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'फेनी ने आज ओडिशा को टक्कर दी। मुझे आशा है कि अधिकारियों को इससे निपटने के लिए तैयार किया गया है और शून्य हताहत सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए गए हैं। उम्मीद है कि मीडिया समय समय पर घटनाक्रम की जानकारी देता रहेगा। सभी के लिए मेरी प्रार्थना।

सुदर्शन पटनायक

फेमस आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने के फोटो के साथ लिखा है, 'भगवान जगन्नाथ सभी को आशीर्वाद दे ....सुरक्षित रहें।'

May Lord #Jagannath bless all ........🙏 #StaySafe #CycloneFani pic.twitter.com/S1GFsqQkir

— Sudarsan Pattnaik (@sudarsansand) 3 May 2019


चेतेश्वर पुजारा

पॉपुलर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने लिखा है, 'मेरी प्रार्थना हर किसी के साथ है, जो #CycloneFani से प्रभावित हैं। सुरक्षित रहें।'

My prayers are with everyone who are affected by #CycloneFani. Stay safe 🙏🏻 pic.twitter.com/dfmPrM0TzN

— cheteshwar pujara (@cheteshwar1) 3 May 2019

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.