मिल्खा के बाद अब तूफान में होगा फरहान अख्तर का नया अवतार

2019-01-17T12:32:15+05:30

खबरों के मुताबिक फरहान को यह कहानी फरहान को काफी पसंद आई।

Farhan Akhtar Now Boxer Role in Rakeysh Omprakash Mehra's Toofan  
'मिल्खा' के बाद अब बॉक्सर बनेंगे फरहान अख्तर
खबरों के मुताबिक फरहान को यह कहानी फरहान को काफी पसंद आई।
मुंबई (ब्यूरो): राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने स्प्रिंटर की भूमिका निभाई थी। फिल्म को सर्वाधिक लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। अब छह साल के बाद यह जोड़ी फिर से स्पोटर्स ड्रामा का हिस्सा बनेगी। 
फिल्म का नाम तूफान होगा। फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक फरहान को यह कहानी फरहान को काफी पसंद आई। उसमें वह बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। यह बायोपिक फिल्म नहीं होगी। इस काल्पनिक कहानी को अंजुम राजाबली ने लिखा है। राकेश ओम प्रकाश ने फिल्म की तैयारियां आरंभ कर दी है। फरहान भी जल्द ही बॉक्सिंग के लिए ट्रेनिंग करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल आरंभ होगी। 
उल्लेखनीय है कि 'भाग मिल्खा भाग' के लिए फरहान ने एथलेटिक ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने किरदार निभाने को लेकर अपना करीब दस किग्रा वजन भी बढ़ाया था। उसके लिए उन्हें फिल्ममेयर का बेस्ट एक्टर अवार्ड भी मिला था। 
हाल में फरहान ने प्रियंका चोपड़ा साथ फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की हैं। उनके होम प्रोडक्शन तले बनी फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी। उसके अलावा वेब सीरीज इनसाडड एज का दूसरा सीजन लाने की तैयारी है।

मुंबई (ब्यूरो): राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने स्प्रिंटर की भूमिका निभाई थी। फिल्म को सर्वाधिक लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। अब छह साल के बाद यह जोड़ी फिर से स्पोटर्स ड्रामा का हिस्सा बनेगी। फिल्म का नाम तूफान होगा। फिल्मी गलियारों की खबरों के मुताबिक फरहान को यह कहानी फरहान को काफी पसंद आई। उसमें वह बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। यह बायोपिक फिल्म नहीं होगी।

इस काल्पनिक कहानी को अंजुम राजाबली ने लिखा है। राकेश ओम प्रकाश ने फिल्म की तैयारियां आरंभ कर दी है। फरहान भी जल्द ही बॉक्सिंग के लिए ट्रेनिंग करेंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल आरंभ होगी। उल्लेखनीय है कि 'भाग मिल्खा भाग' के लिए फरहान ने एथलेटिक ट्रेनिंग ली थी। उन्होंने किरदार निभाने को लेकर अपना करीब दस किग्रा वजन भी बढ़ाया था। उसके लिए उन्हें फिल्ममेयर का बेस्ट एक्टर अवार्ड भी मिला था। 

हाल में फरहान ने प्रियंका चोपड़ा साथ फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की हैं। उनके होम प्रोडक्शन तले बनी फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी। उसके अलावा वेब सीरीज इनसाडड एज का दूसरा सीजन लाने की तैयारी है।

'खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे' फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर, जल्द कर सकते हैं शादी का ऐलान

फरहान अख्तर बर्थडे: नाइट क्‍लब में हुई थी अधुना से पहली मुलाकात, फि‍र प्यार, शादी और तलाक


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.