- कुछ माह पूर्व ही मृतक ने खरीदी थी जमीन

- अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Mawana : गांव समसपुर के जंगल में मंगलवार सुबह उस समय अधेड़ किसान की गोली मारकर और धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी जब वह शौच के लिए गया था। गोली की आवाज सुनकर पास ही नलकूप पर सो रहे उसके साथी ने मौके पर खून में सना शव देखा तो उसके होश उड़ गए। सूचना पुलिस व मृतक के परिजनों को दी।

घात लगाकर बैठे थे बदमाश

गांव अम्हेड़ा आदिपुर निवासी दीवान चंद (55) पुत्र खचेड़ू के रिश्तेदार की समसपुर-मौजीपुरा के जंगल में जमीन है। बताते हैं कि दीवान चंद ने भी 4-5 माह पूर्व समसपुर निवासी बाबू पुत्र लटूर सिंह से 55 लाख रुपये में साढ़े 16 बीघा जमीन यहीं खरीदी थी। वह रोजाना बाबू के साथ नलकूप पर सोया था। सोमवार को भी वह उसके साथ सोया और मंगलवार सुबह पांच बजे शौच के लिए पास के खेत में गया। उसी दौरान बदमाशों ने उसकी छाती में गोली मारी, बदमाशों ने धारदार हथियारों से भी हमला किया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर बाबू उस ओर दौड़ा।

रिपोर्ट दर्ज

एसडीएम और सीओ ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की। थाने पर बाबू ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। कार्यवाहक थाना प्रभारी फलावदा रामअवतार ने बताया कि दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बदमाशों ने बाइक लूटी

Jani Khurad : गांव सलाहपुर निवासी दो युवकों से अज्ञात बदमाशों ने रोहटा-सलाहपुर मार्ग पर एक बाइक लूट ली। घटना की रिपोर्ट जानी थाने में अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ दर्ज करवाई गई। गांव सलाहपुर निवासी मुकम्मिल का साला प्रवेज अपने साथी रियाज के साथ सिवाल किसी कार्य से आया था। वापस घर जाते समय रोहटा-सलाहपुर मार्ग पर अज्ञात तीन बदमाशों ने दोनों बाइक सवार युवकों को रोक लिया। बदमाश दोनों युवकों से तमंचे की नोंक पर बाइक लूटकर फरार हो गए।

Posted By: Inextlive