- पुत्र ने कराई अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

लावड़ : चौकी क्षेत्र के गांव बिसौला में रविवार देर रात खेत पर पानी करने गए एक किसान की गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजनों ने घायलावस्था में जसवंत राय नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां किसान की तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कनपटी पर मारी गोली

गांव बिसौला निवासी नानक चंद (54)पुत्र सुखबीर सिंह रविवार करीब दस बजे अपने पुत्र दीपक उर्फ मोनू के साथ खेत में पानी देने गया था। खेत की सिंचाई करते समय नानक चंद की कनपटी पर सटाकर किसी ने गोली मार दी। गोली लगने की आवाज सुनकर दीपक मौके पर दौड़ा और अपने चाचा को फोन पर मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर दौड़ पडे़। आनन-फानन नानक चंद को गंभीरावस्था में मेरठ स्थित जसवंत राय नर्सिग होम में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मंगलवार सुबह करीब चार बजे नानक चंद ने दम दौड़ दिया।

बंटवारे के लिए तो नहीं हुई हत्या

सूत्रों के अनुसार, नानक चंद के गांव में करीब 25 बीघा जमीन है। बताया जाता है कि पिछले कई माह से पिता व पुत्रों में जमीन के बंटवारे को विवाद चला आ रहा था। जानकारी के अनुसार, रविवार रात करीब दस बजे अकेला नानक चंद खेत की सिंचाई करने के लिए घर से कहकर निकला था, लेकिन उसके कुछ ही देर बाद दीपक उर्फ मोनू भी खेत पर पहुंच गया था। घटना से पहले मोनू घटनास्थल से दूर स्थित नलकूप पर अकेला मोनू मौजूद था। गोली लगने की आवाज सुन मोनू मौके ही और दौड़ पड़ा और परिजनों को सूचना दी। नानक चंद को गोली लगने की सूचना पुलिस को दिये बिना परिजनों ने मेरठ नर्सिग होम में ले गए जहां मंगलवार सुबह उपचार के दौरान दम दौड़ दिया।

Posted By: Inextlive