PATNA : घर में तीज की तैयारी चल रही थी। बुधवार सुबह से ही पूजा का महौल था। खुशियों के बीच चल रही तैयारी में अचानक एक ऐसी मनहूस खबर आई जिससे हर कोई सन्न रह गया। जिसके लिए पूजा की तैयारी चल रही थी उसी के दुनिया में नहीं होने की खबर आ गई। पत्‌नी के साथ घर के अन्य सदस्य भी बदहवास हो गए। अभिषेक कुमार चौधरी को कारगिल चौक पर तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। इस घटना ने त्योहार की खुशियों को गम में बदल दिया।

अभिषेक की मौत से मातम

अभिषेक कुमार चौधरी गर्दनीबाग के रोड नंबर 21 निवासी व पुलिस विभाग में एसआई कपिलदेव चौधरी के पुत्र थे। वह बेल्ट्रान में कम्प्यूटर ऑपरेटर थे और उनकी पोस्टिंग पांच साल से पटना के अंटाघाट के पास स्थित बाणिज्य कर कार्यालय में थी। प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी कारगिल चौक पर ऑटो से उतरे और पैदल आफिस की तरफ बढ़ गए। इसी बीच एक तेज रफ्तार सिटी राइडर बस ने उन्हें रौंद दिया। उन्हें पीएमसीएच ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उन्होने दम तोड़ दिया।

 

बर्दाश्त नहीं हो रहा तीज के दिन सुहाग उजड़ने का गम

एक साल पूर्व अभिषेक की शादी हुई थी। उनकी पत्‌नी गर्भवती हैं। ऐसे में उनके मौत की सूचना वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। अभिषेक के साथी विशाल ने बताया कि त्योहार के दिन हुई इस घटना ने अभिषेक की पत्‌नी बार-बार बेहोश हो जा रही हैं। बिहार राज्य डाटा एंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर संघ के महासचिव विशाल कुमार ने कहा है कि आश्वासन मिला है कि इस मामले में पूरी तरह से पुलिस न्याय करेगी और मुआवजा भी दिलाया जाएगा।

Posted By: Inextlive