ALLAHABAD: यूनाइटेड इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एवं यूनाइटेड कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के द्वितीय वर्ष के बीटेक छात्रों ने सैटरडे को पहले सत्र के छात्र-छात्राओं के स्वागत के लिए फ्रेशर्स पार्टी ग्लिटर्स 2018 का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीपप्रज्जवलन से डॉ। नंदीता प्रधान डीन अकादमिक यूसीईएम, डॉ। अलोक मुखर्जी प्रिंसिपल यूआईपी, प्रो। एचपी शुक्ल प्रिंसिपल यूसीईआर तथा प्रो। अविनाश चंद्र ने मिलकर की।

चुने गए मिस्टर एंड मिस फ्रेशर

समारोह में यूजीआई के वाइस चेयरमैन सतपाल गुलाटी ने नए प्रवेशकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा यह आप लोगो का दिन है। इसका लुत्फ उठाइए। उन्होंने तारीफ करते हुए सबको शुभकामनाएं दी। इसमें स्टूडेंट्स ने देशभक्ति पर बहुत उत्कृष्ट प्रस्तुतियां दी। जिसको देख सभी मंत्रमुग्ध हो गए। मिस्टर फ्रेशर यूआईटी से वैभव त्रिपाठी और मिस फ्रेशर जाग्रति श्रीवास्तव तथा यूसीईएम से मिस्टर फ्रेशर का ताज पियूष मेहरोत्रा और मिस फ्रेशर का ताज शताक्षी त्रिपाठी को दिया गया।

बच्चों के विकास में सहयोग करें पिता

डीपी पब्लिक स्कूल में बच्चों की प्राथमिक शिक्षा एवं आरम्भिक विकास में पिता की भूमिका विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों को उनके पिता के साथ स्कूल में बुलाकर बच्चे के छात्र जीवन से संबंधित क्रियाकलाप कराए गए। यह कार्यक्रम नर्सरी एवं प्रेप के बच्चों पर केन्द्रित था। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल जया सिंह ने बच्चों के पिता से बच्चों के विकास में सहयोग की

Posted By: Inextlive