फादर्स डे पर अपने पिता ये खास तरह की शैंपेन गिफ्ट में दे सकते हैं। जानें मार्केट में फादर्स डे के लिए आए बेहतरीन तोहफे...

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN: आज फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा. इसके लिए बाजार भी खास गिफ्ट आइटम्स से सजा हुआ है. एक खास तरह की शैंपेन की बॉटल इस बार आकर्षण का केंद्र बनी है, इसका रैपर हटाने पर इसमें सिर्फ चॉकलेट ही चॉकलेट मिलेंगी. इसके साथ ही क्रिस्टल फोटो फ्रेम भी पसंद किए जा रहे हैं.

खास डे के लिए स्पेशल गिफ्ट्स
फादर्स डे के लिए आकर्षक गिफ्ट आइटम बाजार में आए हुए हैं. हर कोई अपने फादर को सबसे यूनिक गिफ्ट देना चाहता है. इसके लिए बाजार भी पूरी तरह से तैयार हैं. ग्रीटिंग का‌र्ड्स की अलग-अलग रेंज के साथ ही मग्स, चॉकलेट्स सहित वॉचेज की भी रेंज उपलब्ध हैं.

पार्टी कर ली प्लान
वहीं यूथ ने फादर्स डे के लिए पार्टी भी प्लान कर ली है. हर कोई अपने पापा के साथ इस दिन को खास तरह से एंज्वॉय करना चाहता है. इस दिन को खास बनाने के लिए जमकर तैयारी की जा रही है.

क्रिस्टल पिक्स भी खास
वहीं क्रिस्टल्स के बीच में पिक्स इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है. इसमें कोई मम्मी, पापा तो कोई पूरी फैमिली की फोटो लगवा कर गिफ्ट देने की तैयारी में है. हालांकि इसके लिए दस दिन पहले ही ऑर्डर दे दिए गए थे. क्योंकि इसे बनने में सात दिन का समय लगता है.

ये गिफ्ट हैं खास
शैंपेन चॉकलेट बॉटल, ब्लूटूथ म्यूजिक स्पीकर मग्स, कॉम्बो परफ्यूम विद डियो एंड सेंट, वाटर बॉटल, वॉचेज, सिटिंग स्टूल, एंटिक क्लॉक्स, लैंप्स वूडेन कॉटन फ्रैब्रिक विद लाइट फादर्स डे के लिए शैंपेन बॉटल सबसे अधिक पसंद की जा रही है जो कि सिर्फ चॉकलेट है. साथ ही क्रिस्टल फोटो फ्रेम भी पसंद किये जा रहे हैं.

- गौरव चावला, आर्चिज गैलरी

Posted By: Ravi Pal