-रुड़की के गंगनहर से पकड़े गए फिरोज के हत्यारे

-पुलिस जल्द करेगी संजय नागर मर्डर का खुलासा

>dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : फ्राइडे को रुड़की के गंगनहर इलाके से पकड़े गए चार शातिर बदमाशों का लिंक राजपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर फिरोज हत्याकांड से है। यह जानकारी देते हुए एसएसपी अजय रौतेला ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के गैंग के सदस्य फिरोज की हत्या में शामिल थे। इसके अलावा पकड़ा गए एक बदमाश ने कुछ माह पूर्व क्लेमेनटाउन क्षेत्र से कार लूट की घटना को भी अंजाम दिया था।

फिरोज हत्याकांड में हाथ

दरअसल, फ्राइडे को रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र से पुलिस ने वेस्ट यूपी के चार बदमाशों मनोज प्रधान, प्रवीन कुमार, अमित और रण कुमार को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों से पता चला कि मनोज प्रधान क्लेमेंटाउन क्षेत्र में कार लूट की घटना को अंजाम दे चुका है, जिसे छपार मुजफ्फरनगर इलाके से पुलिस ने बरामद कर लिया है। एसएसपी अजय रौतेला ने बताया कि इन बदमाशों की गैंग में गाजियाबाद का दीपक और बॉबी भी शामिल है, जो राजपुर थाना क्षेत्र जाखन इलाके के प्रॉपर्टी डीलर फिरोज अहमद की हत्याकांड में शामिल थे। दीपक गाजियाबाद पुलिस से गिरफ्तारी के बाद जेल में बंद है, जिसे देहरादून पुलिस द्वारा बी वारंट पर दून लाया जाएगा।

नागर हत्याकांड का खुलासा जल्द

एसपी सिटी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पिछले दिनों रायपुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में प्रॉपर्टी डीलर संजय नागर उर्फ अनिल कुमार की हत्या के मामले में पुलिस की दो टीम बादलपुर नोएडा के लिए रवाना हो चुकी है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस खुलासे के बेहद करीब है। पुलिस को तफ्तीश में काफी जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

Posted By: Inextlive