-सेमीफाइनल में ओ लेवल फाइटर एवं रोज इलेवन को मिली इंट्री

ALLAHABAD: निप्स आठवें टी क्0 क्रिकेट प्रतियोगिता के अहम मुकाबले में ट्यूजडे को बीसीए रोज इलेवन और ओ लेवल फाइटर की टीम सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। पहले मैच में जहां बीसीए रोज इलेवन ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत रोरिंग लायंस को पराजित किया, वहीं दूसरे मुकाबले में बीबीए ब्लेजर्डस की टीम को ओ लेवल फाइटर ने परास्त किया। इस मुकाबले को देखने के लिए कॉलेज स्टूडेंट्स के अलावा बाहरी दर्शक भी बड़ी संख्या में मैदान पर मौजूद रहे।

चार विकेट से मिली सफलता

ग्रुप सी में पहला मैच बीसीए रोज इलेवन और रोरिंग लायंस के बीच हुआ। इसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के बजाय रोज इलेवन की टीम ने गेंदबाजी का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने ग्राउंड पर उतरी रोरिंग लायंस की टीम का एक भी प्लेयर खास करिश्मा नहीं दिखा सका और पूरी टीम क्0 ओवर में भ्ख् रन ही बना सकी। जवाब में उतरी बीसीए रोज इलेवन की टीम ने लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए छठवें ओवर में चार विकेट के नुकसान पर भ्फ् रन बनाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच रोज इलेवन के कैप्टन फिरोज खान रहे। फिरोज ने चार विकेट चटकाए।

अभिषेक ने दिलायी जीत

ग्रुप डी का दूसरा मैच बीबीए ब्लेजर्डस एवं ओ लेवल फाइटर के बीच खेला गया। यह मुकाबला भी काफी रोमांचकारी रहा। टॉस जीतकर ओ लेवल फाइटर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम के प्लेयर्स ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए क्0 ओवर में पांच विकेट पर 90 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें अनुराग ने सबसे अधिक फ्8 रन बनाए। इनके अलावा अभिषेक ने ख्म् रनों को योगदान दिया। जवाब में बीबीए ब्लेजर्डस की टीम का शुरू से ही लचर प्रदर्शन रहा। टीम क्0 ओवर में सभी विकेट खोकर 7म् रनों पर ही सिमट गई। जिसमें आकाश ने क्म्, विवेक ने क्ख् और शुभम ने ब् रन बनाए। इस तरह यह मुकाबला ओ लेवल फाइटर ने क्ब् रनों से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच विजेता टीम के अभिषेक रहे जिन्होंने ख्म् रन देकर दो विकेट लिए।

Posted By: Inextlive