-घर में घुसकर की फायरिंग, बमबाजी

-एक युवक पकड़ा, जार्जटाउन का मामला

ALLAHABAD: झगड़ा किसी और का था, लेकिन रगड़ा ऐसा व्यक्ति गया जिसका पूरे मामले से कोई लेना देना नहीं था। झगड़ा करने वाले को जानने के शक में अल्लापुर में एक दर्जन से अधिक युवकों ने रामानंद नगर में स्टूडेंट के घर पर धावा बोल दिया। मारपीट, बमबाजी के बाद तमंचे से तीन राउंड फायर किया गया। स्टूडेंट और उसकी बहन को बुरी तरह पीटा गया। खबर पाकर जार्जटाउन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और एक हमलावर को पकड़कर हवालात में डाल दिया।

दोस्त का था झगड़ा

रामानंद नगर का रहने वाला अभिषेक गोस्वामी झूंसी के श्रीराम जानकी डिग्री कॉलेज से बीए सेकेंड ईयर का स्टूडेंट है। उनके पिता दिवाकर फेरी का काम करते हैं व मां सुमन टैगोर टाउन के एक हॉस्पिटल में नर्स हैं। उसके चचेरे भाई प्रतीक के कर्नलगंज के रहने वाले कुछ युवकों से बुधवार को दिन में झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। चचेरे भाई के दोस्त को खोजते हुए अल्लापुर किदवई नगर का अंकित, बच्चा व कन्हैया आधा दर्जन अज्ञात के साथ बुधवार रात 11 बजे के आसपास उसके घर पहुंच गए। जोर-जोर से दरवाजा पीटा जाने लगा तो वह सहम गया। घर पर उस वक्त बहन प्रतीक्षा, मामा संजय, चाचा भास्कर व चाची रूजी थे। उसने दरवाजा खोला तो सभी युवक लाठी-डंडे लेकर घर में घुस आए और चचेरे भाई के दोस्त को खोजने लगे।

विरोध पर की फायरिंग

अभिषेक का आरोप है कि जब उसने कहा कि चचेरे भाई का दोस्त कर्नलगंज में रहता है तो सभी उस पर टूट पड़े। उसे व बहन को बुरी तरह पीटा गया। इसी बीच बम फेंके गए व फायरिंग की गई। फायरिंग से वह बुरी तरह डर गया और बेहोश हो गया। इसके बाद सभी युवक धमकाते हुए बाहर चले गए। फैमिली वालों ने पुलिस को खबर दी। जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को साथ ले आई। उसकी निशानदेही पर रात में ही कन्हैया को पकड़ लिया गया। बाकी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने अभिषेक की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

Posted By: Inextlive