RANCHI : घर में अकेली युवती से पहले दुष्कर्म किया। फिर जान से मारने की धमकी और शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण, जब युवती को गर्भ ठहर गया तो आरोपी उसका गर्भपात करा कर फरार हो गया। इस बाबत नाबालिग लड़की ने पंडरा ओपी में आरोपी चंदन कुमार पासवान के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, पंडरा ओपी एरिया की रहनेवाली कल्पना(बदला नाम) ने कहा कि वह पंडरा के नयाटोली में राकेश कुमार गुप्ता के मकान में किराएदार है। घटना के दिन उसके माता-पिता काम के सिलसिले से बाहर गए थे। इसी क्रम में मकान के ऊपरी तल्ले में रहनेवाला चंदन कुमार पासवान उसके कमरे में आ गया। पूछा, मां-पिताजी कहां है। मैंने बताया कि वे लोग काम के सिलसिले में बाहर गए हैं। इसी बीच चंदन ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 20 अगस्त की है। कल्पना ने घटना की जानकारी मां-बाप को देने की बात कही, तो उसने जान से मारने की धमकी दी। कहा कि घबराओ नहीं, मैं तुमसे शादी कर लूंगा। इसके बाद कल्पना की मजबूरी का फायदा उठा कर चंदन बराबर उसके साथ संबंध बनाने लगा। नवंबर में कल्पना ने नोटिस किया कि वह प्रेगनेंट हो गई है। इसके बाद कल्पना ने शादी करने की बात कही, पर चंदन ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। चंदन कुमार पासवान मूल रूप से लोहरदगा जिले के कुड़ू का रहनेवाला है।

बुखार की दवा खिला कर कराया गर्भपात

तीन नवंबर को कल्पना को बुखार हो गया, चंदन ने उसे बुखार की दवा लाकर दी। इसके दूसरे दिन ही उसका गर्भपात हो गया। चंदन की करतूत की जानकारी कल्पना ने अपने माता-पिता को दी। माता-पिता ने पंडरा ओपी चंदन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Posted By: Inextlive