RANCHI : घर में नाबालिग नौकरानी के साथ मारपीट एवं यौन शोषण करने के मामले में झारखंड के पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक के खिलाफ रविवार को डोरंडा थाना में एफआईआर दर्ज की गई। बच्ची ने लिखित बयान भी दिया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बच्ची को भेजा गया 'प्रेमाश्रय'

सिटी एसपी जया राय के आदेश पर पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक पर मारपीट का आरोप लगानेवाली बच्ची को डोरंडा पुलिस ने योगदा सत्संग आश्रम स्थित प्रेमाश्रय भेज दिया है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा महुआ माजी और सिटी एसपी जया राय ने रविवार को बच्ची से मुलाकात की।

सेक्सुअल हैराशमेंट की बात नहीं कही बच्ची ने: महुआ माजी

महिला आयोग की अध्यक्ष महुआ माजी ने बच्ची से मुलाकात कर पूर्व मंत्री पर लगाए गए आरोपों को लेकर जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने कहा कि बच्ची ने सेक्सुअल हैराशमेंट की बात से इंकार किया है। वहां रह रही कुछ लड़कियों के प्रेग्नेंट होने के बाबत पूछे जाने पर बच्ची ने इस तरह की घटना नहीं होने की बात कही।

मां ने मन्नान के यहां रखा था

महुआ माजी के मुताबिक, बच्ची ने कहा कि उसे उसकी मां ने मन्नान मल्लिक के घर पर रखा था। वह हर महीने यहां आकर पैसे ले जाती थी। वे अपने पत्नी के साथ जिस कमरे में सोते थे, वहीं फर्श पर वह सोया करती थी, ताकि उन्हें समय पर दवा व पानी दे सकें। हालांकि, एक रात जब बच्ची सो रही थी तो पूर्व मंत्री ने उसकी बांहों पर हाथ फेरा था।

रिश्तेदार करता था मिसबिहेव

बच्ची ने यह जरूर कहा कि पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक का बेटा उसे डांटने के साथ मारपीट भी करता था। बच्ची ने बताया कि उनका एक रिश्तेदार उसके साथ काफी बुरा बर्ताव करता था। वह नाजुक अंगों को छूता रहता था, जिसके डर से वह वहां से भाग गई थी।

Posted By: Inextlive