-घर के अंदर आरती के दीये से लगी आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड

-छोटे सिलिंडर के लीकेज से लगी ठेला चलाने वाले के घर में आग

BAREIILLY :

शहर में फ्राइडे दोपहर जनकपुरी निवासी कपड़ा व्यापारी के घर दीपक से जबकि खुर्रम गौटिया के एक घर में सिलिंडर लीकेज से आग लग गई। आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड दोनों जगह मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक घर में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया।

व्यावसायी के घर में लगी आग

प्रेमनगर के जनकपुरी निवासी बृज मोहन कपड़ा व्यापारी हैं। उनकी कटरा मानराय में कपड़े की दुकान है। दोपहर में उनकी पत्नी बाहर गई थी। वह घर के मंदिर में पूजा के बाद जलती हुई आरती मंदिर में छोड़ आए और घर बंदकर दुकान चले गए। कुछ देर बाद कमरे में आग लग गई। आसपास के लोगों ने देखा तो फोन पर सूचना देने के बाद फायर बिग्रेड को बताया। जानकारी पर बृज मोहन मौके पर पहुंचे और ताला खोला तो कमरा आग की चपेट में था। आसपास के लोगों की मदद से उन्होंने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू कर लिया।

सिलिंडर लीकेज से लगी आग

खुर्रम गौटिया निवासी संतोष महतो के घर में छोटा सिलिंडर से दोपहर आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और जलता हुए सिलिडंर को घर से किसी तरह बाहर निकालकर आग बुझाई, लेकिन तब तक घर में रखे कपड़ा बिस्तर और अन्य सामान जलकर राख हो गया। संतोष महतो ने बताया कि वह ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करता है।

Posted By: Inextlive