-आग बुझाने के लिए कार के शीशे पर पानी डालते ही हुआ तेज धमका

-फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग, कार चालक व रिफिलिंग करने वाले फरार

BAREILLY:

सतीपुर में संडे सुबह करीब 11 बजे एक कार आग का गोला बन गई, जिससे चारों तरफ दहशत फैल गई। रिफिलिंग करने के दौरान हुआ। जब दुकानदार रोजाना की तरह कार गैस भर रहा था। आग की उठ रही ऊंची लपटों से बचने के लिए आसपास मौजूद लोग अपनी दुकानें बंद कर लिए। हवा के चलते आग के फैलने का भी डर था। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

काफी समय से करता है रिफिलिंग का काम

बारादरी के सतीपुर निवासी नन्हें लाल मौर्य घर के पास ही रोड पर छोटे लाल की दुकान किराए पर लेकर गैस रिफिलिंग का काम करता है। वह कार में भी एलपीजी गैस भरता है। सुबह करीब 11:30 बजे एक इको कार उसकी दुकान पर गैस भराने पहुंची। नन्हें लाल घरेलू सिलिंडर से गैस भर रहा था, कि अचानक किसी कारण आग लग गई। जिसके बाद कार मालिक व नन्हें लाल दोनों जान बचाकर शोर मचाते भागे। नन्हें व कार मालिक ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। आसपास के लोग भी बाल्टियों में घरों से पानी लेकर आग बुझाने पहुंचे लेकिन आग बढ़ती ही जा रही थी। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि वह काफी समय से रिफिलिंग का काम करता है।

पानी शीशे पर पड़ तो हुआ धमका

कार में आग लगने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। एक युवक ने पानी की बाल्टी से जैसे ही कार के शीशे पर डाला तेज धमाके के साथ शीशा फट गया और आग की लपटें 15 फिट ऊंची उठने लगीं, जिसके बाद आग बुझा रहे लोग जान बचाकर भागे खड़े हुए। सूचना पर भी पुलिस नहीं पहुंची लेकिन फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू कर लिया। कार पूरी तरह जल जाने के कारण उसके मालिक का पता नहीं चल सका। आग लगने के बाद मोहल्ले वाले तो पानी से आग बुझाने में लगे तो नन्हें दुकान में भरे हुए गैस सिलिंडर को निकालने में लगा हुआ था।

Posted By: Inextlive