बदमाशों ने व्यापारी पर चलाए बम, मची दहशत

पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

ALLAHABAD: कोतवाली क्षेत्र के एग्रीकल्चर महेवा पूर्वी पट्टी के पर गुरुवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी से लूट की कोशिश करते हुए उसपर गोली चला दी। व्यापारी जब वहां से भागने लगा तो बदमाशों ने उस पर बम भी चलाए। व्यापारी को पुलिस ने इलाज के लिए रामबाग स्थित एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया है।

लौट रहा था घर

कोतवाली क्षेत्र के तिगनौता गांव निवासी मनोज कुमार निषाद पुत्र किशन लाल निषाद की दुर्गा नगर टीसीआई चौराहे पर सर्राफा की दुकान है। गुरुवार शाम को वह दुकान बंद करके स्कूटी से अपने घर लौट रहा था। महेवा पूर्वी पट्टी स्थित एक स्कूल के सामने पहले से खड़े बाइक सवार बदमाशों ने उसको रोकने का प्रयास किया। जब वह नहीं रुका था तो बदमाशों ने उसपर गोली चला दी। गोली लगने के बाद व्यापारी वहां से भागने लगा तो बदमाशों ने उसे रोकने के लिए दो बम भी मारे। व्यापारी अपने घर पहुंचा और अपने छोटे भाई के साथ एग्रीकल्चर चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायल व्यापारी को इलाज के लिए रामबाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। व्यापारी के बाएं हाथ में गोली लगी है और उसका इलाज चल रहा है। व्यापारी के बैग में लाखों के गहने के साथ हजारों रुपये की नगदी थी।

लगा है सीसीटीवी कैमरा

महेवा पूर्वी पट्टी पर हुई घटना स्थल पर एक मकान पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। मामले को लेकर पुलिस अभी सीसीटीवी फुटेज लेने का प्रयास कर रही है। लेकिन मकान में कोई नहीं होने के कारण पुलिस को फुटेज नहीं मिल सका है।

Posted By: Inextlive