- गोलीबारी में एक युवक घायल, मौके से मिले तीन खोखे

- ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से क्षेत्र में दहशत

Meerut: लिसाड़ी गेट थाना एरिया के जाकिर कालोनी में मंगलवार को चार बाइकों पर सवार एक दर्जन बदमाशों ने हफ्ता वसूली के लिए ताबड़तोड़ फाय¨रग की। इस गोलीबारी में एक युवक के हाथ में गोली लगी है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की।

क्या है मामला

जाकिर कालोनी चमड़ा पैंठ निवासी हसन पुत्र कल्लू और आसिफ पुत्र अहमद दीन दोनों पड़ोसी हैं और मंगलवार को दोनों अपने-अपने घर के बाहर खड़े थे। इसी बीच चार बाइकों पर सवार होकर एक दर्जन युवक आए और ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। कई गोली दीवार में लगीं, जबकि कई हवाई राउंड चलाए गए। हसन अपने घर में घुस गया, जबकि आसिफ के हाथ में एक गोली लगी। उसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। गोली चलने के कुछ देर बाद हमलावरों के जाने के बाद सभी वापस बाहर आए और मौके पर पहुंचे। इस बीच काफी देरी से पहुंची पुलिस को गली के लोगों ने मौके से तीन खोखे सौंपे। घायल आसिफ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

घटनास्थल के पास ही एक घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे थे, जिनमें हमलावरों की फुटेज आ गई और उनमें से चार की पहचान कोतवाली के इस्माईलनगर निवासी सलमान, शास्त्रीनगर सेक्टर क्ख् निवासी दानिश गुर्जर, लक्खीपुरा गली-क्8 निवासी फारुख और तहरी के रूप में हुई। हसन, आसिफ और अन्य लोगों ने बताया कि हमलावर लिसाड़ी गेट क्षेत्र में कई जगहों पर फाय¨रग कर चुके हैं, ताकि लोगों में दहशत का माहौल बने और उनसे हफ्ता वसूली कर सकें। इस मामले में एसओ लिसाड़ी गेट रवेंद्र यादव का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Posted By: Inextlive