बिहार ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला आरा

2018-09-21T03:17:39+05:30

ARA/PATNA : गोलीबारी की घटनाओं से गुरुवार को आरा दहल गया। पहली घटना जीरो माइल स्थित टैक्टर के शोरूम में हुई जहां बेलगाम अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दिया। गोलीबारी में शोरूम का कैशियर की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। वहीं, टाउन थाना के नाला मोड़ के पास भी अपराधियों ने एक निजी क्लिनिक के संचालक जितेन्द्र कुमार सिंह के बेटा अंकित राज के अलावा दो घरों पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की.

शो रूम में फेंका विजिटिंग कार्ड

शो रूम में फायरिंग के दौरान एक अपराधी का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना को अंजाम देने के बाद एक अपराधी ने पीले रंग का विजिटिंग कार्ड भी फेंका है। जिस पर शेर का फोटो का लेबल लगा है और हीरो नामक अपराधी का नाम लिखा है। भाजपा नेता के शो रूम पर फायरिंग की घटना को रंगदारी व दहशत फैलाने की नीयत से जोड़कर देखा जा रहा है.

दहशत फैलाने के लिए फायरिंग

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दहशत फैलाने की नीयत से घटना को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने रंगदारी संबंधी कोई डिमांड नहीं किया था और न ही पहले से किसी तरह की कोई धमकी ही दी गई थी। इन सभी घटनाओं में कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस कस्टडी से फरार एक अपराधी मनीष उर्फ हीरो का नाम सामने आ रहा है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। मृतक विपुल मिश्रा (30वर्ष) जगदीशपुर नगर के पूरब मुहल्ला निवासी राज कुमार मिश्रा का पुत्र था। उसके बायें बांह के ऊपरी भाग एवं सीना के पास दो जगहों पर गोली का निशाना पाया गया है.

 

पल्सर से आए थे हमलावर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि टाउन थाना के बांस टाल मुहल्ला निवासी भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन गुप्ता का महिन्द्रा ट्रैक्टर का शो रुम उदवंतनगर थाना के जीरो माइल के पास है। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास एक पल्सर बाइक पर दो अपराधी शो रूम के पास जा पहुंचे। उस समय शो रूम के स्टाफ साफ सफाई में लगे थे। एक अपराधी पिस्तौल लिए शो रुम के अंदर जा पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान हथियार बंद बदमाश ने शो रूम के कैशियर विपुल मिश्रा और एक और फाइनेंस विभाग के स्टाफ सरोज यादव को गोली मार दी और बाहर निकल साथी समेत फरार हो गया। इस दौरान गोली से घायल विपुल और सरोज को इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित निजी क्लिनिक पर लाया गया। लेकिन, विपुल मिश्रा ने दम तोड़ दिया। घायल सरोज यादव (30वर्ष) बड़की ¨सगही निवासी स्व। विशेश्वर यादव का पुत्र है। जिसका इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। इधर, घटना की सूचना मिलते हीं एसपी अवकाश कुमार, एएसपी ऑपरेशन नितिन कुमार एवं सदर एसडीपीओ पंकज कुमार समेत तीन थानों की पुलिस वहां पहुंच गई। घेराबंदी भी की गई। लेकिन, अपराधी भाग निकले.

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.