बिहार पहले शराब पी फिर स्क्रू से आंख फोड़ ले ली जान

2019-04-16T11:09:35+05:30

-डॉग स्क्वाएड और एसएसएल की टीम ने की जांच

BIHARSHARIFF/PATNA : नालंदा के पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य के 18 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू की हत्या के मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया। हालांकि तीन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया जबकि दो लोगों से पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस रात से मौके पर मौजूद है। डीआईजी राजेश कुमार, एसपी नीलेश कुमार और डीएसपी इमरान परवेज ने कई लोगों से पूछताछ की। मृतक के पिता का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। ऑफिस से जब वह घर लौट रहे थे तो सूचना मिली कि बेटे का शव गांव के ही तालाब में मिला है। जब गांव पहुंचा तो तालाब किनारे खून से लतपथ बेटे का शव पड़ा हुआ था। लोगों ने बताया कि रविवार की देर शाम कुछ बदमाश घर से खेलने निकले अश्विनी को तालाब की दूसरी तरफ बने गड्ढे की ओर ले गए थे। वहीं निर्ममता से स्क्रू ड्राइवर से उसकी दोनों आंखें फोड़कर मार डाला, फिर शव को तालाब में फेंक दिया। मौके से शव के घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं, वहीं जहां हत्या की गई, उस गड्ढे का पानी खून से लाल मिला है।

ग्लास और कुरकुरे बरामद

ज्ञात हो कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय खुद मॉनिट¨रग कर रहे है। एसपी ने अभी तक हत्या की वजह नहीं बताई है। ग्रामीणों की मानें तो पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। सोमवार की सुबह डीआईजी राजेश कुमार भी घटना की जांच करने आए थे। साथ में एफएसएल की टीम, डॉग स्क्वायड भी पटना से पहुंची थी। एसपी ने कहा है अपराधी चाहे कोई भी हो उसकी शिनाख्त कर ली जाएगी। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने पीडि़त पत्रकार के परिजनों के सुरक्षा की मांग की थी, जिसके बाद एसपी ने हाउस गार्ड व पत्रकार को बॉडीगार्ड मुहैया कराया है। इधर, डीएम ने मेडिकल टीम को भेजकर घर की महिलाओं का चेकअप भी कराया है। पिता बदहवास हैं। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। बता दें कि अगले ही महीने पत्रकार की बेटी की शादी होनी थी। घर में खुशी का माहौल था। जिस पर अचानक वज्रपात हो गया। सूत्रों की मानें तो घटना स्थल से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया स्क्रू ड्राइवर, खून से सना कपड़ा, शराब की पाउच, बेडशीट, डिस्पोजेबल ग्लास व कुरकुरे का पैकेट भी बरामद किया है।

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.