केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने स्मृति ने संकल्प सम्मेलन में साधा निशाना

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

द्दह्रक्कन्रुद्दन्हृछ्व/स्ढ्ढङ्खन्हृ/क्कन्ञ्जहृन्(4 ह्रष्ह्ल): विपक्षी पार्टी अपने अस्तित्व को बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं। राहुल गांधी रोज प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं। वह पहले अमेठी में अपनी सीट तो बचा लें। यह बातें केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कही। कहा कि हाल ही में अमेठी नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है।

लालू-राबड़ी पर भी किया हमला

केंद्रीय मंत्री ईरानी गोपालगंज के ¨मज स्टेडियम और सिवान के गांधी मैदान में भाजयुमो के युवा संकल्प सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि गरीब महिलाओं की ¨चता नहीं करने वाले लोग आज प्रधानमंत्री का देश में घूम-घूमकर विरोध कर रहे हैं। बिहार में लालू प्रसाद तथा राबड़ी देवी ने गरीबों के नाम पर केवल वोट बैंक की राजनीति की है। अगर इन्होंने एक बार गरीब महिलाओं की रसोई देखी होती तो जो काम आज प्रधानमंत्री कर रहे हैं, वह काफी पहले हो गया होता।

फिर न लौटे आतंक का राज

सिवान में अपराध की स्थिति पर स्मृति ने कहा कि भाजयुमो के युवा यह कोशिश करें कि यहां फिर कभी आतंक का राज लौटकर ना आए। तेजाब कांड का नाम लिए बिना कहा कि लालू-राबड़ी उस पिता की आंखों में आंखें डालकर बात करें, जिन्होंने अपने तीन-तीन बच्चों को खोया है। उन्होंने केंद्र की उज्ज्वला योजना, फसल बीमा योजना, स्वरोजगार की व्यवस्था, फूड सिक्योरिटी एक्ट, गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान योजना के फायदे विस्तार से बताए।

Posted By: Inextlive