कैबिनेट मिनिस्टर से मांगा पांच करोड़ गुंडा टैक्स

2019-05-17T10:17:03+05:30

सूबे की भाजपा सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर का ओहदा रखने वाले शहर दक्षिणी के विधायक नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंद से गुंडा टैक्स के रूप में पांच करोड़ रुपये की मांग की गयी है

prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: सूबे की भाजपा सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर का ओहदा रखने वाले शहर दक्षिणी के विधायक नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंद से गुंडा टैक्स के रूप में पांच करोड़ रुपये की मांग की गयी है। पैसा न मिलने पर पूरे परिवार की हत्या करा देने की धमकी दी गयी है। इस संबंध में रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कर ली गयी है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

अनजान नंबर से आयी कॉल
मिनिस्टर को आयी धमकी भरी कॉल की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए दी गयी तहरीर में एक अननोन नंबर का जिक्र किया गया है। ट्रूकॉलर से चेक करने पर यह नंबर किसी मीता के नाम रजिस्टर्ड बता रहा है। फोन करने वाले ने सीधे-सीधे पांच करोड़ पहुंचा देने को कहा है। कैबिनेट मंत्री के लीगल एडवाइजर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे तो मामला पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंच गया और आनन-फानन में कॉल ट्रेस की जाने लगी।

बहुत बड़े मंत्री हो गए हो
कैबिनेट मंत्री के लीगल एडवाइजर सुभाष बाजपेयी ने बताया कि 12 मई की दोपहर कॉल आयी थी। काल करने वाले ने कैबिनेट मिनिस्टर को गालियां बकना शुरू कर दिया। कहा, बहुत बड़े मंत्री हो गए हो एक बार बम पड़ा था तो बच गए। अबकी बम मारेंगे तो तुम्हारे चिथड़े हो जाएंगे। कॉल करने वाले से मंत्री पूछा कि कौन बोल रहा है और इस तरह से क्यों बात कर रहा है। तो सामने से कहा गया कि पांच करोड़ रुपये भेजवाने का इंतजाम करो। इससे ज्यादा न सोचो। पैसे नहीं भेजवाए तो परिवार वालों की हत्या कर दूंगा। इतना कह कर फोन काट दिया गया।

कॉल के बाद भेजा टेक्स्ट मैसेज
कॉल करके कैबिनेट मंत्री से पांच करोड़ रुपए मांगने वाले ने थोड़ी देर बाद टेक्स्ट मैसेज भेजा। इस बार भी मैसेज के जरिए उसने मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां दी। परिवार के लोगों के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग मैसेज में किया गया।

कैबिनेट मंत्री के मोबाइल पर मिली धमकी के मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
-आशुतोष मिश्रा, एसपी क्राइम


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.