जब इन 5 नेताओं को पड़े थप्‍पड़

2015-10-08T03:18:05+05:30

जम्‍मूकश्‍मीर विधानसभा में गोमांस को लेकर हालात इतने बिगड़ जाएंगे यह किसी ने सोचा न था। विधानसभा में गुरुवार को शर्मनाक वाक्‍या सामने आया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीफ बैन को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया। इसी दौरान भाजपा विधायक रविंद्र रैना ने निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद को थप्‍पड़ मार दिया। भाजपा विधायक का आरोप है कि रशीद ने बुधवार रात को गोमांस पार्टी का आयोजन किया था। खैर माननीयों को थप्‍पड़ पड़ने का सिलसिला काफी पुराना है। कई दिग्‍गज नेता जनता के गुस्‍से का शिकार बनकर गाल पर तमाचे खा चुके हैं। आइए जानें इस लिस्‍ट में कौनकौन है शामिल

(1) अरविंद केजरीवाल :-
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई बार जनता के गुस्‍से का शिकार बन चुके हैं। 8 अप्रैल 2014 को दिल्‍ली के सुल्‍तानपुरी इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। एक ऑटो ड्रॉइवर ने आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल को थप्‍पड़ जड़ दिया। वैसे केजरीवाल के ऊपर कई बार काली स्‍याही
भी फेंकी जा चुकी है।
(2) इंजीनियर रशीद :-
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को ही गोमांस पर प्रतिबंध को लेकर विवादित रहे निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद ने साढ़े पांच बजे एमएलए होस्टल परिसर में बीफ पार्टी का आयोजन कर खुद अपने हाथों से लोगों को बीफ परोसा था। इसकी सूचना पाकर भाजपा विधायक रविंद्र रैना और नीलम लंगेह समेत भाजपा विधायकों का एक दल वहां पहुंचा। उन्होंने कथित तौर पर बीफ पार्टी में मगन इंजीनियर रशीद के समर्थकों के साथ हाथापाई करते हुए तोड़-फोड़ भी की।
(3) दिनेश मोहनिया :-
आप विधायक दिनेश मोहनिया खुलेआम सड़क पर थप्‍पड़ खा चुके हैं। पिछले साल कुछ स्‍थानीय लोग पानी की सप्‍लाई में हो रही दिक्‍कत को लेकर विधायक दिनेश मोहनिया से मिलने गए थे। इस दौरान तीखी बहस शुरु हो गई। फिर क्‍या एक महिला ने विधायक जी के गाल पर जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया।
(4) भूपिंदर सिंह हुड्डा :-
यह पब्‍िलक है सब जानती है। कभी अपने पसंदीदा उम्‍मीदवार को सिर पर बैठाती है तो वहीं उनके ऊपर जूते और थप्‍पड़ों मारने से पीछे नहीं हटती। हरियाणा के पूर्वमुख्‍यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा भी जनता के गुस्‍से से बच नहीं पाए। पानीपत में एक रैली के दौरान हुड्डा जब खुली जीप पर सवार थे तो वहां मौजूद एक युवक ने उनको थप्‍पड़ मार दिया।
(5) शरद पवार :-
एनसीपी अध्‍यक्ष और यूपीए सरकार में मंत्री रहे शरद पवार भी थप्‍पड़ खाने वालों की लिस्‍ट में शामिल हैं। शरद पवार जब एक सभा से निकल रहे थे, तभी पीछे से आए एक सिख युवक ने पवार के गाल पर जोरदार थप्‍पड़ रसीद दिया। थप्‍पड़ इतना जोरदार था कि शरद पवार लड़खड़ा गए। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया।

inextlive
from Spark-Bites Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.