हादसों में मुट्ठीगंज ससुराल आए मुंबई के कारोबारी की पत्‍‌नी सहित पांच की मौत

हंडिया और मऊआईमा इलाके में हुई घटनाएं, शहर से गांव तक मातम

PRAYAGRAJ: जिले की काली सड़कों पर मौत ने ऐसी रेस लगाई कि शहर से गांव तक कोहराम मच गया. हंडिया और मऊआईमा एरिया में हुए हादसे बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में मुबई से मुट्टीगंज ससुराल आए कारोबारी की पत्‍‌नी भी शामिल है. पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घायलों का चल रहा इलाज

मुंबई के पाली कछार बांद्रा निवासी किशन अग्रहरि सब्जी का थोक व्यापारी है. बताते हैं कि दो दिन पहले वह पत्‍‌नी रागिनी अग्रहरि, बहन शीतल अग्रहरि (24) पुत्री नन्द लाल के साथ मुट्ठीगंज कठघर स्थित ससुराल आया था. यहां से तीनों कार से सृजल के साथ प्रतापगढ़ मानधाता निमंत्रण में गए थे. बुधवार सुबह लौटते समय मऊआईमा क्षेत्र स्थित हरिशेनगंज के पास कार का टायर ब्रस्ट हो गया. इससे कार पलट गई. इस हादसे में शीतल व रागिनी की मौत हो गई. जबकि सृजल (22) व किशन को गंभीर चोटें आई.

हादसे में मां बेटे की मौत

इसी तरह झूंसी एरिया के पटेलनगर चौराहे के पास कार पुन्नू लाल बिन्द (50) पुत्र महादेव बिन्द निवासी रामपुर सरायइनायत की मौत हो गई. वह पड़ोसी रमेश (28) पुत्र नन्द लाल के साथ संगम नहाने आ रहा था. घायल रमेश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इतना ही नहीं कमरहा निवासी दिनेश यादव पत्‍‌नी उर्मिला (25) के साथ बेटे हिमांशु (7 माह) का दवा लेकर बाह से लौट रहे थे. हंडिया के पास बस की टक्कर से उर्मिला व हिमांशु की मौत हो गई. जबकि घायल दिनेश का इलाज प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है.

Posted By: Vijay Pandey