- भूमि विवाद या कोई अन्य वजह

- शक के आधार पर पुलिस ने शुरू की पूछताछ

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : गोला एरिया के महुआडार में महिला को पहले गला घोंटकर मारा गया। मौत होने के बाद बदमाशों ने उसका गला रेत दिया। महिला किसी तरह का विरोध न जता सके इसलिए उसके हाथ-पैर बांधे गए। थर्सडे को मर्डर के शक में चार लोगों से पूछताछ हुई। मर्डर के पीछे भूमि विवाद है या कोई अन्य वजह, इसकी गहराई से जांच में पुलिस जुटी है।

ट्यूज्डे इवनिंग निकली थी महिला

गोला एरिया के महुआडार निवासी संदीप की पत्‍‌नी कविता ट्यूज्डे इवनिंग घर से निकली। रात में वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची। फैमिली मेंबर्स ने उसकी तलाश की तो खेत की तरफ डेडबॉडी मिली। हाथ पैर बांधकर बदमाशों ने गला रेत दिया था। महिला के पति ने भूमि विवाद में पट्टीदारों पर हत्या का शक जताया। पांच लोगों के खिलाफ मर्डर का मुकदमा दर्ज कराया गया।

महिला को मारेंगे पट्टीदार

संदीप की तहरीर पर राम सहाय, उनके बेटे वशिष्ठ उर्फ शेरू, विक्की, देवी और अखिलेश चंद उर्फ चन्नू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। थर्सडे को पुलिस ने शक के आधार पर चार लोगों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ करके मर्डर की पड़ताल में जुट गई। पोस्टमॉर्टम में गला रेतने के पहले गला घोंटने की बात सामने आई। भूमि विवाद में महिला की हत्या क्यों की जाएगी। मर्डर के दौरान कम से कम चार लोग रहे होंगे। इन्हीं बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुटी है।

कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हाथ-पांव बांधकर गला घोंटकर मारने, फिर रेतने की घटना प्लान के तहत की गई है।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive