दैनिक जागरण आई नेक्स्ट फूड अॅवार्ड का आयोजन आज होटल प्लेसिड में

prayagraj@inext.co.in

प्रयागराज के स्वाद के उस्तादों को एक बार फिर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट सम्मानित करने जा रहा है. शनिवार की शाम टैगोर टाउन में स्थित होटल प्लासिड में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट फूड अॅवार्ड 2019 का आयोजन किया जायेगा. इसमें चीफ गेस्ट के रूप में सेलिब्रिटी सेफ हरपाल सिंह सोखी प्रोग्राम में चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगे और फूड अॅवार्ड वितरित करेंगे. प्रोग्राम में शामिल होने वालों के पास सेलीब्रिटी सेफ से सवाल पूछने का भी मौका होगा.

शाम साढ़े छह बजे होगा शुभारंभ

प्रोग्राम का शुभारंभ शाम साढ़े छह बजे होगा. इस मौके पर विभिन्न कैटेगिरीज में होटल मिलेनियम इन के अभिषेक तिवारी, तंदूर रेस्टोरेंट के राजीव जायसवाल, कॉफी कॉलिंग के वरुण निगम, टेम्पटेशन रेस्टोरेंट के अमित जौहरी, इंडिश रेस्टोरेंट के नरेन्द्र कुमार, डोसा प्लाजा सिविल लाइंस के दिलीप चौरसिया, ईट ऑन के मो. नफीस, महारानी जायका के संजीव जायसवाल, ओल्ड स्कूल कैफे के प्रतीक राणा और इंडियन क्वालिटी बेकरी के मो. मोईन को सेलीब्रिटी सेफ हरपाल सिंह सोखी के हाथों सम्मानित होने का मौका मिलेगा.

इस मौके पर पंडित चाट कर्नलगंज, राजा राम दूध लोकनाथ और चन्द्रलोक कचौड़ी के ओनर्स को भी सम्मानित किया जाएगा. इन सभी का नाम अपने अपने क्षेत्र में बेस्ट देने के लिए प्रयागराजवासी याद करते हैं. इसी के चलते दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने इनका सेलेक्शन किया है.

को पॉवर्ड बाई फिटनेस हेल्थ सोयाबीन रिफाइंड ऑयल

स्पाइस पार्टनर गोल्डी मसाले

इन एसोसिएशन विद प्रेस्टिज

हॉस्पिटैलिटी पार्टनर होटल प्लासिड

Posted By: Vijay Pandey