पीसफुल माहौल में टेस्टी फूड एंज्वॉय करना है तो सिविल लाइंस के कस्बा रेस्टोरेंट जरूर जाइए. यहां के वेज दम बिरयानी और पनीर बेगम बहार का स्वाद आप लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे. यह कहना है हमारे फूड जॉकी शैलेष पांडेय का..

एंबियांस

बड़े से हॉल में दो रो में टेबल और चेयर लगी हैं. सिटिंग प्लान पूरी तरह सेपरेट है. स्पेस इतनी है कि खूब आराम से फूड एंज्वॉय कर सकते हैं.

फूड क्वॉलिटी

डिश में पनीर के पीसेज का साइज बड़ा था और इन्हें बेहतर तरीके से स्टफ किया गया था. बिरयानी में भी खड़े मसाले का यूज किया गया था जो टेस्ट में फ्रेश थे.

सर्विस

डिश तैयार होने में अधिक समय नहीं लगा. हालांकि आपस में बातचीत करते हुए पता नहीं चला कि 15 से 20 मिनट के बाद वेटर ने सर्व किया.

टेस्ट

पनीर बेगम बहार में पनीर को मसालों के साथ बेहतर तरीके से स्टफ किया गया था. इनका स्वाद तो बढ़ा लेकिन अधिक स्पाइसी नहीं थी. ड्राई फ्रूट्स का टेस्ट डिश को स्पेशल बना गया. वेज दम बिरयानी में खड़े मसालों का सही मिश्रण था. आलू और वेजिटेबल्स के साथ ड्राई फ्रूट्स का कॉम्बिनेशन बढि़या रहा.

स्पेशलाइजेशन

पनीर हैदराबादी, चिली पनीर, हैदराबादी बिरयानी, पनीर टिक्का मसाला, लबाबदार पनीर के साथ यहां पनीर डिशेज की लंबी लिस्ट मौजूद है.

पता: थार्नहिल रोड सिविल लाइंस

रेट: 440

रेटिंग: 4

----------

कसोरा रेस्टोरेंट

साहिल: यहां के खाने में क्वॉलिटी मेंटेनेंस पर मेहनत साफ नजर आई. माहौल भी बेहतर है तो खाने का मजा भी बढ़ जाता है.

शिखर: बनारसी दम आलू तो लाजवाब रहा. लाइटिंग और दीवारों का कलर कॉम्बिनेशन भी शानदार रहा.

Posted By: Vijay Pandey