शहर के कुछ रेस्टोरेंट्स की स्पेशल डिशेज को खाने का अलग मजा है. कुछ ऐसा ही मजा पत्रिका चौराहे के इंडिश रेस्टोरेंट के तवा पनीर और मलाई कोफ्ता का है. यह कहना है हमारी फूड जॉकी सिमरन का..

एंबियांस

सिंपल एंड सोबर. रेस्टोरेंट में एंट्री करते ही काफी स्पेसियस सिटिंग प्लान नजर आता है. यलो कलर की दीवारें और उन पर हल्की लाइटिंग खाने के साथ सुकून का अहसास कराती हैं.

फूड क्वॉलिटी

चूंकि ऑर्डर में एक पनीर की डिश थी इसलिए क्वॉलिटी पर विशेष ध्यान दिया गया. इसमें डाले गए इन्ग्रेडिएंट्स और पनीर फ्रेश नजर आई. साथ ही दूसरी डिश के ड्राई फ्रूट्स का टेस्ट भी बेटर था.

सर्विस

रेस्टोरेंट में काफी स्पेस था इसलिए प्राइवेसी बनी रही. कोशिश होती है कि आप जहां खाने जाएं वहां पर सुकून जरूर मिले. यहां का स्टाफ भी फ्रेंडली और एक्सपीरियंस्ड रहा. कुल मिलाकर अच्छा अनुभव रहा.

टेस्ट

तवा पनीर की पहली बाइट में सोंधेपन का अहसास हुआ. यह मीडियम स्पाइसी और ग्रेवी थिक थी. तवे पर फ्राई होने की वजह से डिश का टेस्ट थोड़ा डिफरेंट भी था. इसी तरह मलाई कोफ्ता में कोफ्ते को ड्राई फ्रूट्स के साथ फिलिंग की गई थी. हल्की स्वीटनेस होने से यह यह डिश पसंद भी आई. इसे शाही स्वाद देने की शेफ ने पूरी कोशिश की थी.

स्पेशलाइजेशन

वेज और नॉनवेज डिशेज का फुल कोर्स यहां मौजूद है. सिविल लाइंस एरिया में रीजनेबल प्राइज पर बेहतर डिश खाने का बेहतर प्लेस यह रेस्टोरेंट साबित हो रहा है.

रेटिंग: 3.5

प्राइस: 400

पता: पत्रिका चौराहा सिविल लाइंस

Posted By: Vijay Pandey