झांसे का अहसास तब हुआ जब युवकों ने किया शादी से इंकार

कीडगंज में युवती व मेजा में नाबालिग के पिता ने दर्ज कराया केस

PRAYAGRAJ: शादी के नाम पर झांसे में आई दो युवतियों की आबरू झुलस गई। झांसे का अहसास उन्हें तब हुआ जब युवकों ने शादी से इंकार कर दिया। अब युवतियां इंसाफ के लिए थाने पहुंची हैं। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।

मिस कॉल से हुआ था संपर्क

कीडगंज एरिया निवासी युवती का मोबाइल पर आए मिस कॉल के जरिए धूमनगंज एरिया के युवक से संपर्क हुआ। पुलिस के मुताबिक धीरे-धीरे दोनों में बात और मुलाकात शुरू हो गई। युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक सम्बंध बनाता रहा। जब वह निकाह का दबाव बनाने लगी तो मुकर गया। यह भी आरोप है कि बात बढ़ी तो जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद युवती ने कीडगंज थाने में रेप की तहरीर दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।

फेसबुक से बढ़ी नजदीकी

मेजा एरिया के पकरी सेवार निवासी एक व्यक्ति ने अपनी 17 वर्षीय पुत्री के साथ शादी का झांसा देकर रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि गांव के पास का एक युवक फेसबुक के जरिए पुत्री के संपर्क में आया। दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। वह शादी का झांसा देकर नाबालिग पुत्री से रेप करता रहा। जब पुत्री ने शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया। धोखा खाने के बाद बेटी ने पिता को जानकारी दी। इसके बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा।

Posted By: Inextlive