भाजपा विधायक संगीत सोम की कोठी पर हमले का है मामला

कोठी पर बरसाई थी अंधाधुंध गोलियां और फेंका था हैंड ग्रेनेड

Meerut। भाजपा विधायक संगीत सोम की कोठी पर हुए हमले की फोरेंसिक रिपोर्ट मेरठ पहुंच चुकी है। अब इस केस का जल्द ही खुलासा हो सकता है। एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि अब उन हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

यह है मामला

गत 26 सितंबर की रात एक बजे कुछ अज्ञात हमलावरों ने भाजपा विधायक संगीत सोम की माल रोड स्थित कोठी पर गोलियां बरसा दी थी। अज्ञात हमलावरों ने कोठी पर हैंड ग्रेनेड भी फेंका था। घटना का पता लगते ही पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई थी। विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में लगे पांच पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने लापरवाही बरतने में तुरंत सस्पेंड कर दिया था। लालकुर्ती थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। कोठी और आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस को घटनास्थल पर सफेद व काले रंग की कार नजर आई थी।

मुख्य आरोपी की तलाश

पुलिस पिछले एक हफ्ते से आगरा की फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। अब फोरेंसिक रिपोर्ट मेरठ पुलिस के पास आ गई है। लेकिन पुलिस अभी इस रिपोर्ट का खुलासा नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है जब तक मुख्य हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाता, तब तक खुलासा करना जल्दबाजी होगा।

Posted By: Inextlive