-तय समय सीमा में काम खत्म नहीं करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

ALLAHABAD: चाहे रात दिन काम करना पड़े, काम करिए और नवंबर की टाइमलाइन भूल जाइए। जिन कार्यो को पूरा करने की तिथि 31 अक्टूबर निर्धारित है, उन्हें इसी अवधि में करना है। कार्य अवशेष रहने पर अथवा किसी भी तरह की कमी पाए जाने पर दंडात्मक कार्रवाई होगी। यह बात कमिश्नर डॉ। आशीष गोयल ने कुंभ कार्यो की समीक्षा बैठक में कही। इस दौरान पीडब्ल्यूडी ने सभी कार्यो के समय रहते पूरा करने की आश्वासन दिया।

एक-एक काम पर होगी नजर

कमिश्नर ने एकलव्य चौराहा से हाईकोर्ट फ्लाईओवर के पास की सड़क के दोनाें छोर पर बनी पटरी के अनुरूप बनाने का निर्देश दिया। साथ ही नगर की सभी सड़कों को रात-दिन काम करके 31 अक्टूबर तक पूरा करने को कहा। निर्माण कार्यो की समयबद्ध प्रगति और गुणवत्ता का परीक्षण करने के लिए अपर कमिश्नर की अध्यक्षता में मंडलीय अधिकारियों की समिति भी बनाई गई। बैठक में रेलवे अंडरपास के चौड़ीकरण के कार्य को भी तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया।

गंगा प्रदूषण इकाई के कसे पेंच

सडकों की खुदाई की मरम्मत पर धीमी कार्रवाई पर गंगा प्रदूषण इकाई एवं नगर निगम के पेंच कसे और घरों में सीवर कनेक्शन की पिछली माह की प्रगति एवं अवशेष कार्यो की बिन्दुवार जानकारी ली। कमिश्नर ने खुदी सड़कों की तत्काल मरम्मत कराने के सम्बन्ध मे समयबद्ध कार्य पूरा कराने की तिथियां निर्धारित करवाई और अवशेष कनेक्शन एवं क्षतिग्रस्त होने वाली सड़कों की साथ-साथ मरम्मत करते चलने के लिए बेहद कडे़ स्वर में अधिकारियों को हिदायत दी।

Posted By: Inextlive