- बिठूर नारामऊ चुंगी के पास लोडर सही कर रहे दो भाईयों को ट्रक ने रौंदा

KANPUR : किसी एक परिवार के लिए एक दिन में इससे ज्यादा बुरा क्या हो सकता है जैसा दबौली में रहने वाले चौहान परिवार के साथ हुआ। परिवार ने रोड एक्सीडेंट में अपने दो जवान बेटों को खो दिया। एक महीने पहले ही पिता की भी मौत हो चुकी है। अचानक इस तरह टूटे कहर से परिवार सदमे में है।

लोडर के दो टुकड़े हो गए

दबौली जी ब्लाक निवासी धनंजय चौहान (32) बॉक्सिंग प्लेयर था। वह गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका था। उसका बड़ा भाई अजय चौहान (38) खुद का लोडर चलाता था। अजय सोमवार रात लोडर से बिल्हौर गया था। मंगलवार सुबह वहां से लौटते वक्त नारामऊ चुंगी के पास लोडर खराब हो गया। अजय ने फोन करके भाई धनंजय को बुलाया। दोनों लोग लोडर को सही कर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार ट्रक ने अजय और धनंजय को रौंद दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई।

अजय और धनंजय की मौत की जानकारी मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया। करीब एक महीने पहले धनंजय के पिता संतोष सिंह की मौत हो चुकी है। भतीजे अजीत सिंह ने बताया कि धनंजय का पत्नी से तलाक हो चुका है। अजय के परिवार में पत्नी कंचन और बेटा युवराज है।

खेल जगत में शोक की लहर

धनंजय की मौत पर कानपुर बॉक्सिंग एसोसिएशन ने दुख जताया है। एसोसिएशन के सचिव संजीव दीक्षित ने बताया कि धनंजय सफल बॉक्सर था। उसने तीन बार ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी और तीन बार नेशनल में गोल्ड मेडल जीता था।

Posted By: Inextlive