शव को देख कांप गया ग्रामीणों का कलेजा, रोड किनारे झाड़ में कातिलों ने फेकी अर्धनग्न लाश

लोगों ने लगाया गैंग रेप के बाद हत्या कर लाश जलाने का कयास

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 1 May): बेल्हा में एक किशोरी की हत्या कर कातिलों ने शिनाख्त मिटाने के लिए शव को जला दिया। इसके बाद किशोरी की अधजली लाश को सड़क किनारे झाड़ में फेक दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

नहीं हो सकी शिनाख्त

नगर कोतवाली क्षेत्र के कटरा स्थित पीबीपीजी कॉलेज मार्ग पर राजा की बाग के समी बड़नपुर बेलखरी में झाड़ी के बीच एक लाश पड़ी थी। रविवार की सुबह लगभग सात बजे पॉलीटेकनिक की प्रवेश परीक्षा देने जा रहे कुछ छात्र वहां पहुंचे तो उन्हें दुर्गध महसूस हुई। इस पर वे सड़क के किनारे झाड़ी में देखे तो किशोरी की अर्धनग्न अधजली लाश पड़ी थी। शव को देखते ही उन परीक्षार्थियों का कलेजा कांप गया।

सूचना पर पहुंचे एसपी

प्रत्यक्ष दर्शियों का अनुमान है कि हत्यारे पहले किशोरी के साथ गैंगरेप किए इसके बाद उसकी हत्या कर शिनाख्त मिटाने के लिए शव को जला दिए। कयास यह भी लगाया जा रहा है कि शव को चार पहिया वाहन से ले आ कर वहां फेका गया है। शव को ठिकाने लगाने के बाद वे फरार हो गए। गांव में शव मिलने की खबर पहुंचते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने शव को अधजली अवस्था में देख पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की जांच में भी शव किसी किशोरी का बताया गया। शिनाख्त के लिए पुलिस काफी देर तक प्रयास करती रही। पहचान न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके का एसपी ने भी मुआयना किया।

Posted By: Inextlive