RANCHI : जेसीआई का एक्सपो उत्सव मोरहाबादी मैदान में 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है पांच दिनों तक चलने वाले इस एक्सपो उत्सव का भूमि पूजन बुधवार को संपन्न हुआ। एक्सपो के चीफ को ऑर्डिनेटर गौरव अग्रवाल ने अपनी पत्‍‌नी पायल अग्रवाल के साथ गणेश पूजन के साथ भूमि पूजन किया। इस मौके पर नवीन गाडोदिया, अनिल अग्रवाल,अनंत जैन, मनीष टांटिया, देवेश जैन, संजीव तुलस्यान, अभिनव मंत्री, अमित खोवाल, नवीन बजाज, अभिषेक खिरवाल, बिमल जेजानी, पंकज साबू, विक्रम चौधरी,राकेश जैन, प्रमिला मुरारका, रजनी धानधनिया और दीपा बंका प्रमुख रुप से मौजूद थे।

10 रूपए होगी इंट्री फीस

एक्सपो में इंट्री फीस दस रूपए होगी। प्रतीक जैन ने बताया कि बच्चों के लिए खास फन-गोला एम्यूजमेंट पार्क बनाया जा रहा है, शहर के मशहूर 50 से भी ज्यादा रेस्तरां, सलून,एवं दुकानों के डिस्काउंट कूपन मिलेंगे। एक्सपो में 300 से ज्यादा स्टॉल लगाये जाएंगे और महिला उद्यमियों के लिए अलग से पिंक हंगेर बनाया गया है।

गोवा से डेकोरेटर्स की टीम

एक्सपो के मीडिया प्रभारी जेसी प्रतीक जैन ने बताया की इस साल भी एक्सपो को शानदार बनाने के लिए जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। इसके लिए सभी मेंबर्स जी-जान से मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस साल एक्सपो परिसर को नया रूप देने के लिए गोवा से मशहूर डेकोरेटर्स की टीम आ रही है।

सैंड आर्टिस्ट बिखरेंगे जलवा

एक्सपो में सैंड आर्टिस्ट भी अपनी कला का रंग बिखेरेंगे। शनिवार की रात खास मिड-नाईट बाज़ार का आयोजन किया जायेगा, जिसमे देश-विदेश के कलाकार अपनी कला से रांची वासियों को लुभाएंगे।

हर दिन होंगे कई इवेंट्स

एक्सपो उत्सव -2018 में हर कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पेंटिंग, हेल्दी बेबी शो, फैंसी ड्रेस, एक्सपो टॉप शेफ, डांस प्रतियोगिता, मिस्टर एंड मिस एक्सपो, स्टैंडअप कॉमेडी जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।

Posted By: Inextlive