आगरालखनऊ एक्सप्रेस वे पर धूधू कर जली बस 4 की माैत व 3 लोग घायल

2019-03-25T03:05:51+05:30

उत्तर प्रदेश में आगरालखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की बस में आग लग जाने से चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग घायल हो गये हैं। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैनपुरी (यूपी) (पीटीआई)। सोमवार की तड़के दिल्ली से लखनऊ जा रही यूपी रोडवेज की एक बस लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हुई है। पुलिस के मुताबिक मेथेपुर गांव के पास सुबह तड़के लगभग 2 बजे एक डबल डेकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे बस में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर ओवरटेक कर रहे एक दूसरे वाहन से बस को टकराने से बचाने की कोशिश में था तभी बस डिवाइडर से टकराई और धू-धू कर जलने लगी। इस दाैरान बस पर सवार कंडक्टर और एक बच्चे समेत चार लोगों की माैत हो गई।  
काफी मशक्कत के बाद आग बुझी
वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिला मजिस्ट्रेट प्रमोद कुमार उपाध्याय और पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय मौके पर पहुंचे और उन्होंने बचाव कार्य शुरू किया। इसके अलावा अग्निशमन विभाग की गाड़ियां भी माैके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग बुझा पाईं। पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने न्यूज एजेंसी को पीटीआई को बताया कि अभी फिलहाल मृतकों की उम्र का पता नहीं लगाया जा सका है। वहीं इस हादसे में तीन और लोग घायल हुए हैं। उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं।

जैश आतंकी आकिब के कश्मीर स्थित घर से बरामद हुए तीन हैंड ग्रेनेड

पूर्व डीजीपी बृजलाल ने बसपा शासन में हुए दो CMO हत्याकांड के खुलासों पर उठाये सवाल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.