-कहां और किसके साथ जा रही थीं बच्चियां, नहीं चल पाया पता

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्चश्वद्दस्न्क्त्रन्ढ्ढ/क्कन्ञ्जहृन्: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से तीन दिनों से गायब 4 नाबालिग लड़कियों को राजकीय रेल पुलिस ने बछवाड़ा जंक्शन से बरामद किया है। लडि़कयों को जनसेवा एक्सप्रेस से बरामद किया गया। हालांकि पूछताछ में यह पता नहीं चल पाया कि लड़कियां किसके साथ और कहां जा रही थीं। रेल पुलिस ने गुरुवार को सभी लड़कियों को परिजनों की उपस्थिति में मुरादाबाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

पानी लेने उतरी थी लड़की

मिली जानकारी के अनुसार, सोनपुर रेल मंडल के बरौनी-हाजीपुर रेलखंड के बछवाड़ा जंक्शन पर बुधवार की रात राजकीय रेल थाना बछवाड़ा पुलिस ने गश्ती के दौरान यूपी के मुरादाबाद जिले से अचानक गायब 4 नाबालिग लड़कियों को 15210 डाउन अमृतसर-सहरसा जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन से बरामद किया गया। पानी लेने उतरी लड़कियों को अकेले स्टेशन पर देख शक होने पर पूछताछ के बाद उन्हें कब्जे में लिया गया। राजकीय रेल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़कियों ने अपना पता उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के भगतपुर थाना के बिसौली बताया। इसके बाद रेल थानाध्यक्ष ने मुरादाबाद जिला पुलिस से संपर्क कर परिजनों को सूचना दी। गुरुवार की सुबह मुरादाबाद पुलिस लड़की के परिजनों के साथ रेल थाना पहुंची। रेल पुलिस ने सभी आवश्यक कार्यवाही कर परिजनों के समक्ष चारों को मुरादाबाद पुलिस को सौंप दिया।

थाने में दर्ज है मामला

भगतपुर थाने के एसआइ कपिल कुमार ने बताया कि लड़कियों के परिजन द्वारा भगतपुर थाने में 3 दिन पहले गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। तभी से पुलिस चारों नाबालिग की बरामदगी का प्रयास कर रही थी। परिजनों ने बताया कि बच्चियां कैसे गायब हुईं, यह नहीं पता है। किसी पर शक भी नहीं जताया और कहा कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

Posted By: Inextlive