- कमला नगर चौराहे पर हुई घटना से मची अफरा तफरी

- बम फोड़ने के बाद भाग निकले आरोपी

SORAON (4 June, JNN): सोरांव थाना क्षेत्र के कमलानगर चौराहे पर बुधवार को दबंगों ने दो अलग अलग स्थानों पर बम फोड़ा जिससे चार लोग घायल हो गए। धमाकों की आवाज से इलाके में भगदड़ मच गई। दुकानों के शटर गिर जाने से मार्केट में सन्नाटा पसर गया। वही दबंग बाइक से सिकन्दरा की ओर भाग निकले।

दो दिन पहले हुआ था विवाद

घटना के बाद पुलिस देर से पहुंची तो दुकानदारों ने सोरांव फूलपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। बाद में चौकी प्रभारी राम मनेही यादव व प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र कुमार सिंह फोर्स के साथ पहुंच कर लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गये। भुक्तभोगी की ओर से दबंगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व कुछ दुकानदारों और सिकंदरा के युवकों से विवाद हुआ था। बुधवार को तुफानी यादव के पनीर की दुकान के बगल बद्री की मिठाई की दुकान थी। कुछ लोग ठंडा पी रहे थे कि पहला बम बाइक से आ रहे दबंगों ने बद्री की दुकान पर मारा जो दीवाल पर जा गिरा। उसके छर्रे कुल्लू व धर्मेन्द्र तथा सीताराम तुफानी यादव आदि को लगा। वही दूसरा बम खटखट पान वाले के सामने गोमती के पास जा गिरा जिससे कई लोगों के पैर में छर्रे लगे जो मौके से भाग गये। बाद में पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

चौराहे पर लगा दी फोर्स

घटना के बाद चौराहे पर फोर्स लगा दी गयी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व वहां से दो किलोमीटर दूर चार लोगों की दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि वर्चस्व कायम करने के लिए हुए दो दिन पूर्व विवाद में देशी बम फेका गया है कुछ लोगों के छर्रे लगे है। तहरीर मिली है कार्यवाई की जायेगी तथा गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गयी है।

Posted By: Inextlive