कैंपियरगंज एरिया में हुए एक्सीडेंट में चार की मौत

रविवार की देर रात हुए हादसे से दहल उठा पूरा इलाका

GORAKHPUR: कैंपियरगंज एरिया के करमैनी में पेड़ हुई कार की टक्कर में घायल आशीष की भी मौत हो गई. रविवार देर रात डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में उनको डेड बताया. आशीष अपने साले के साथ बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए निकले थे. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद उनकी डेडबॉडी परिजन फैजाबाद ले गए.

रविवार रात एक्सीडेंट में गंवाई जान

फैजाबाद निवासी आशीष कुमार एक कंपनी में ड्राइवर थे. उनके बहन की शादी अप्रैल में तय है. बहन की शादी का कार्ड लेकर वह रामचौरा स्थित ससुराल में बांटने गए. वहां पर अपने साले सतीश उर्फ लल्लू, उनकी पट्टीदारी के राधे, भोलू को साथ लेकर आसपास एरिया में रिश्तेदारों के घर बांटने गए. करमैनीघाट में कत्यायनी स्थान के पास पहुंचे. तभी बेकाबू होकर कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. एक्सीडेंट में सतीश, राधे, भोलू की मौत हो गई. गंभीर हाल आशीष को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. वहां उपचार के दौरान उनकी जान चली गई.

बेटे, दामाद की डेड बॉडी देख फट पड़ा कलेजा

हादसे से आशीष की ससुराल में कोहराम मच गया. एक्सीडेंट में बेटे और दामाद की डेड बॉडी देखकर परिजनों का कलेजा फट पड़ा. पड़ोस के दो युवकों सहित चार लोगों की मौत से पूरा इलाका दहल उठा. सोमवार को जब अंतिम संस्कार के लिए डेड बॉडी पहुंची तो लोग चित्कार करने लगे. हादसे की जानकारी पाकर आसपास एरिया के लोग भी जुट गए थे.

विधायक ने बंधाया ढांढस, जताया दुख

दुर्घटना की सूचना पर भाजपा विधायक फतेह बहादुर सिंह रामचौरा पहुंचे. पीडि़त परिवार को ढांढ़स बधाया. कैंपियरगंज तहसील के अफसर पहुंचे. परिवार के लोगों को सांत्वना दी.

दो परिवारों में मेंहदी के पहले मातम

हादसे में दो परिवारों की खुशियां छीन गई. आशीष की बहन की शादी 24 अप्रैल को तय है. वह बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए ससुराल आए थे. लेकिन हादसे ने उनके अरमान पूरे नहीं होने दिए. उधर एक्सीडेंट के शिकार भोलू की बहन की शादी भी 26 जून को तय है. बहनों की डोली उठाने का अरमान लिए दो भाइयों की अर्थी उठने पर हर किसी की आंखें भर आई. एक्सीडेंट में मारे गए सतीश अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे. एक ही घर में बेटी और बहू का सुहाग उजड़ने की सूचना से खल रही थी. सतीश के परिजन एक्सीडेंट से सदमे में अा गए हैं.

लापता ड्राइवर की तलाश, जुटाए सबूत

एक्सीडेंट की सूचना पर फारेसिंक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया. टीम ने एक्सीडेंट के साक्ष्य जुटाए. कार चला रहे रामचौरा निवासी प्रदीप कुमार का अभी तक कोई पता नहीं चला है. सोमवार को पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही. लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी.

Posted By: Syed Saim Rauf