- मंगलवार को 2 नए मामले आए सामने, अब तक एटीएम कार्ड क्लोनिंग के 13 बैंक खातों में लगा चुके हैं सेंध

देहरादून,

एटीएम कार्ड क्लोनिंग के जरिये 13 बैंक खातों से 5 लाख रुपए से ज्यादा की रकम निकाली जा चुकी है। मंगलवार को दो और मामले सामने आए हैं। पुलिस को आशंका है कि मामलों को सांसी गैंग द्वारा अंजाम दिया गया है, पुलिस गैंग की तलाश कर रही है।

रक्षाकर्मी और छात्र के खाते में सेंध

नेहरू कॉलोनी थाना इंचार्ज राजेश शाह ने बताया कि ऑर्डनेंस फैक्ट्री में कार्यरत सत्येंद्र सिंह भंडारी निवासी नत्थनपुर नेहरू ग्राम के खाते से साढ़े चार हजार और डीएवी के छात्र रविंद्र असवाल निवासी ¨रग रोड अपर नत्थनपुर नेहरू ग्राम के खाते से दस हजार रुपये निकाले जाने की शिकायत मिली है। रक्षाकर्मी सत्येंद्र भंडारी के खाते से रकम हरिद्वार के आर्यनगर स्थित एक एटीएम से निकाली गई है। यह रकम दस दिसंबर को निकाल ली गई थी। वहीं रविंद्र असवाल के खाते से पैसे इंटरनेशनल इन्वेस्टमेंट बैंक के एटीएम से निकाले गए हैं।

हरियाणा की सांसी गैंग की तलाश

दून पुलिस के हाथ एटीएम क्लोनिंग के मामले में नया सुराग हाथ लगा है। पुलिस को इस मामले में हरियाणा के सांसी गैंग की तलाश है। अब तक मिले सीसीटीवी फुटेज में जो दो जालसाज दिख रहे हैं, उनका हुलिया हरियाणा के लोगों से काफी मेल खा रहा है। पुलिस को शहर के पटेलनगर क्षेत्र के एक सीसीटीवी कैमरे से भी जालसाजों की गाड़ी की फुटेज मिल गई है, जिससे जालसाजों के दून में भी मूवमेंट करने की कुछ सटीक जानकारी मिली है। ¨रग रोड स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम में स्कीमर लगाने आए जालसाजों ने लाल रंग की कार का इस्तेमाल किया था। पुलिस को ¨रग रोड के आसपास लगे खुफिया कैमरे में इस गाड़ी की फुटेज मिली है। जिसके दून से लेकर हरिद्वार तक जाने की भी बात सामने आई है।

Posted By: Inextlive