- सपना दिखाया 60 हजार का दे रहे 2900 रुपए

BAREILLY:

ओला कैब कम्पनी के वादा खिलाफी के कारण कार मालिकों में काफी आक्रोश है। कार मालिकों ने सैटरडे को कम्पनी के खिलाफ हल्ला बोल दिया। कमीशन पहले जैसा मिलने, टर्मिनेट कार मालिकों को वापस लिए जाने सहित अन्य मांग को लेकर सैटरडे से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए। साथ ही कलेक्ट्रेट, एसएसपी ऑफिस और थाना प्रेमनगर में कम्पनी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

वादा कुछ और हकीकत कुछ

बरेली टैक्सी ऑपरेटर ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष सोमपाल ने बताया कि बरेली में ओला कैब कम्पनी जनवरी 2017 में आई थी। कम्पनी ने 60 हजार महीना कमवाने की बात कह कर कम्पनी से लोगों को जोड़ा था। कम्पनी के बहकावे में आकर लोगों ने किस्त पर कार भी खरीद लिए। लेकिन अब कम्पनी अपने वादे से मुकर रही है। अक्टूबर 2017 में कम्पनी ने पैकेज रख दिया। कम्पनी अधिकारियों का कहना था कि 20 राउंट करने पर 4400 मिलेंगे। उसके बाद 3200 और अब 2900 पर आ गई। इसके अलावा 25 परसेंट कमीशन भी मांग रही है।

कम्पनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जबकि, पेट्रोल, डीजल से लेकर ड्राइवर, मेंटीनेंस कार मालिकों का है। कम्पनी की मनमानी से आक्रोशित होकर कम्पनी से जुड़े 70 कार मालिकों ने सैटरडे से हड़ताल शुरू कर दिया। यूनियन के अध्यक्ष सोमपाल के नेतृत्व में यूनियन के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट, एसएसपी ऑफिस और प्रेमनगर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कम्पनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर यूनियन के लियाकत खान, कोषाध्यक्ष जसवंत सिंह, इलयास खान, अब्दुल दानिश खान और तारिक खान सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive