-भोजीपुरा पुलिस ने कथित पत्रकार को किया गिरफ्तार

BAREILLY: कहीं कथित पत्रकार तो कहीं कथित सिपाही ने लोगों को ठग लिया। भोजीपुरा पुलिस ने शिकायत मिलने पर कथित पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कथित सिपाही के खिलाफ इज्जतनगर थाना में तहरीर दी गई है। पीडि़त ने सिपाही की फोटो भी दिखाई लेकिन कथित सिपाही थाना में तैनात ही नहीं मिला है।

1---------

पिता ने तैयार करा ली थी सीडी

भोजीपुरा पुलिस ने गनु नगला देवरनियां निवासी कथित पत्रकार वीरेंद्र सागर को किशोरी के पिता से रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया है। भोजीपुरा थाना एरिया से एक किशोरी प्रेमी के साथ चली गई थी। इस मामले में कथित पत्रकार ने किशोरी के पिता से खबर टीवी पर चलाने की बात कही। जब पिता ने खबर चलाने से मना किया तो उससे रंगदारी मांगी। पिता ने कथित पत्रकार की बातचीत रिकार्ड कर सीडी बनाकर पुलिस को सौंप दी।

2-----------------

सिपाही ने मांगे 10 हजार रुपए

वहीं इज्जतनगर में कथित सिपाही ने ऑटो ड्राइवर से रंगदारी मांगी। जब ड्राइवर ने रंगदारी देने से मना किया तो उसके चांटा जड़ दिया। उसने खुद को इज्जतनगर थाने का सिपाही बताकर रौब झाड़ा और एक हजार रुपए भी लूट लिए। पीडि़त ड्राइवर फैजान कथित सिपाही का फोटो लेकर थाने पहुंचा लेकिन वहां मौजूद एसआई सौरभ सिंह ने फोटो से मिलते-जुलते किसी भी सिपाही के थाने में तैनात न होने की बात कही। टेंपो ड्राइवर फैजान ने बताया कि मालिक ने बेटी की शादी के लिए 28 अक्टूबर को टेंपो बेचने के लिए भेजा था। टेंपो खरीदने के बहाने ही कथित सिपाही ने मारपीट की और फिर 10 हजार रुपए की मांग की।

Posted By: Inextlive