-खुद को कंवारा बताकर शख्स ने लड़की को था फंसाया,

-दुष्कर्म की वीडियो बनाकर किया बदनाम, एफआईआर

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: इज्जतनगर में एक नाबालिग लड़की से बहला-फुसलाकर अपहरण, दुष्कर्म, पकड़े जाने पर कुंवारा बताकर निकाह और फिर तलाक देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शख्स ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाकर बदनाम करने की कोशिश की। परेशान होकर लड़की ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर संडे इज्जतनगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

जेल जाने के डर से किया निकाह

इज्जतनगर निवासी पीडि़ता तीन वर्ष पहले नाबालिग थी। उसका आरोप है कि पीर बहोड़ा निवासी शख्स ने उसका अपहरण कर लिया था। उसने उसके साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। किसी तरह उसके परिजनों ने उसे ढूंढ लिया। जिसके बाद बिरादरी की पंचायत बैठी तो शख्स ने जेल जाने के डर से उससे निकाह कर लिया। जब वह शख्स के घर पहुंची तो पता चला कि इमरान पहले से शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी हैं। इसके बावजूद भी वह उसके घर रही।

सौतन के भाई ने भी किया दुष्कर्म

आरोप है कि यहां पर उसकी सौतन के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने शिकायत पति से की तो उसे धमकाया और चुप रहने की नसीहत दी। जब उसने विरोध किया तो जुलाई में उसे तीन तलाक देकर निकाल दिया गया। कुछ दिन पहले उसकी सौतन रास्ते में मिली और कहा कि पति ने रुपये देने के लिए बुलाया है। आरोप है कि जब वह घर गई तो पति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली और रुपये मांगने पर उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे डाली।

Posted By: Inextlive