- जसवंत मिल इंटर कॉलेज में जांच को पहुंचा फर्जी एंटी करप्शन अधिकारी

- टीचर्स और स्टूडेंट ने पिटाई करने के बाद टीपी नगर पुलिस को सौंपा

Meerut: अपने को एंटी करप्शन टीम का अधिकारी बताकर जसवंत मिल इंटर कॉलेज के प्रिंसीपल पर रौब गालिब करने वाले एक युवक की पकड़कर पहले जमकर धुनाई की गई और फिर उसे टीपी नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया। प्रिंसीपल की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला?

मलियाना फाटक के पास जसवंत मिल इंटर कॉलेज है, जिसमें डॉ। राजेश अग्रवाल प्रिंसीपल हैं। बुधवार को ग्राम गैजा, थाना परतापुर निवासी आकाश शर्मा कॉलेज में प्रिंसीपल से मिला। उसने खुद को एंटी करप्शन टीम का अधिकारी बताया। वह गुरुवार को एकाउंट्स के कागजात चेक करने की बात कहकर चला गया। गुरुवार को जैसे ही आकाश कॉलेज में पहुंचा तो प्रिंसीपल ने पहले उसे अपने कमरे में बैठा लिया। कुछ ही देर में टीचर्स और स्टूडेंट ने आरोपी की पिटाई करनी शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची टीपी नगर पुलिस आरोपी को थाने ले आई।

पुलिस ने बरामद किए कार्ड

आकाश शर्मा के पास से पुलिस ने कई प्रकार के कार्ड भी बरामद किए। आकाश के पास एक मीडिया का कार्ड और विजिटिंग कार्ड, एलआईसी का कार्ड और विजिटिंग कार्ड और एंटी करप्शन से जुडे़ पंफलेट और कार्ड बरामद किए गए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

एनजीओ मेंबर

टीपी नगर थाने में बैठे आरोपी आकाश ने कहा कि वे निर्दोष हैं, उसके साथ प्रिंसीपल और पुलिस ने मिलकर नाइंसाफी की है, मैने अपने को एंटी करप्शन टीम का अधिकारी नहीं बल्कि एंटी करप्शन एनजीओ का मेंबर बताया है। प्रिंसीपल ने अवैध वसूली का विरोध करने पर मुझे गिरफ्तार कराया गया है।

आकाश हमारे पास एंटी करप्शन टीम का अधिकारी बनकर आया था। हमने तहकीकात की तो पता चला कि वह फर्जी है और अवैध वसूली करने के लिए आया था। हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

-डॉ। राजेश अग्रवाल

प्रिंसीपल, जसवंत मिल इंटर कॉलेज

जसवंत मिल इंटर कॉलेज के प्रिंसीपल ने तहरीर दी है कि आकाश कॉलेज में खुद को एंटी करप्शन टीम का अधिकारी बता रहा था, जो नियम के विरुद्ध है। हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

-रणवीर यादव

एसओ, टीपी नगर

Posted By: Inextlive