-मरीज को एडमिट कराने में स्टाफ नर्स को दिखाया था रूतबा

BAREILLY :

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में ट्यूजडे सीडीओ का फर्जी स्टेनो बनकर बच्चा वार्ड में पहुंचे युवक को सीएमएस ने पकड़ लिया। युवक बच्चा वार्ड में एक बच्चे को एडमिट कराने के लिए गया था। इस दौरान सीएमएस भी बच्चा वार्ड में मौजूद थे। उन्होंने तुरंत चौकी से पुलिस बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर फर्जी स्टेनो को जेल भेज दिया है।

आधा घंटा चला हंगामा

सीबीगंज के सराय तल्फी निवासी ओमकार के बेटे बादल को डायरिया हो गया था। वह बेटे को लेकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचे थे। डॉक्टर्स बच्चा को एडमिट करने के बाद उसका इलाज करने लगे। बच्चा वार्ड में उस समय सीएमएस डॉ। केएस गुप्ता भी मौजद थे। उन्होंने मरीज बादल के साथ आए बदायूं रोड के रामचन्द्रपुरम निवासी श्यामवीर से नाम पूछा और वार्ड से बाहर जाने के लिए कहा। इस पर श्यामवीर बाहर नहीं गया और सीएमएस से बहस करने लगा। जब उन्होंने समझाने का प्रयास किया तो श्यामवीर बताने लगा कि वह सीडीओ के यहां स्टेनो हैं। अभद्रता करता देख सीएमएस ने तुंरत सीडीओ से फोन पर बात की जिस पर उन्होंने बताया कि श्यामवीर नाम का कोई युवक उनका स्टेनो नहीं है। इस तरह के युवक हॉस्पिटल पहुंचा है तो वह फर्जी है। जिसके बाद सीएमएस ने तुरंत पुलिस बुला ली अैार आरोपी को उनके हवाले कर दिया। बच्चा वार्ड की सिस्टर डेजी लाल की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

आरोपी बोला सीएमएस ने की अभद्रता

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पकड़ा गया फर्जी स्टेनो ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह विकास भवन के डीपोओ ऑफिस में संविदा पर कम्प्यूटर ऑपरेटर है। वह तो अपने परचित का बच्चा एडमिट कराने के लिए आया था। लेकिन सीएमएस उससे अभद्रता करने लगे। जिस पर उसने बताया कि वह विकास भवन में स्टेनो है।

सीडीओ का फर्जी स्टेनो बनकर आए युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। आरोपी के खिलाफ हॉस्पिटल से तहरीर भी दी गई है। पुलिस ने आरेापी को जेल भेज दिया है।

डॉ। केएस गुप्ता, सीएमएस डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल

Posted By: Inextlive