- मैनपुरी मदन निवासी सुनहरी लाल टीटीई की ड्रेस में कर रहा था उगाही

BAREILLY:

कालिंदी एक्सप्रेस (14724) में यात्रियों से उगाही करने वाले फर्जी टीटीई थर्सडे को पकड़ लिया गया। जिसके पास से रेलवे का आईडेंटी कार्ड और आधार कार्ड भी बरामद हुए हैं। फर्जी टीटीई के खिलाफ कानपुर अनवरगंज में रिपोर्ट दर्ज कराकर जीआरपी के हवाले कर ि1दया गया।

 

शक होने पर कंट्रोल रूम को दी सूचना

पकड़ा गया फर्जी टीटीई सुनहरी लाल मैनपुरी मदन का रहने वाला है, जो थर्सडे को कालिंदी एक्सप्रेस में यात्रियों से उगाही कर रहा था। टीटीई का यूनिफॉर्म और बैच भी लगा रखा था। वह यात्रियों से 100-200 रुपए वसूली करता रहा। इस बात की भनक ट्रेन में सवार बाकी टीटीई को लग गयी। उन्हें शक हुआ तो उन्होंने तुरंत कंट्रोल रूम को फोन कर दिया।

 

रेलवे का पहचान पत्र निकला जाली

ट्रेन कन्नौज-बर्राजपुर स्टेशन के बीच पहुंची तो इज्जतनगर डिवीजन फतेहगढ़ रेलवे स्टेशन के सीआईटी राजेश कुमार ने आरोपी को पकड़ लिया। सुनहरी लाल के पास से पूर्वोत्तर रेलवे फतेहगढ़ उपमंडल के नाम का आईडेंटी कार्ड मिला। आईडेंटी कार्ड की जांच करने पर पता चला है वह जाली है। जिसके बाद सीआईटी राजेश कुमार के साथ मौजूद आरपीएफ कॉन्स्टेबल कालू राम, राम किशोर मीणा कि सहयोग से आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया।

 

फर्जी टीटीई को पकड़ा गया है। जो कि ट्रेनों में यात्रियों से रुपए वसूलने का काम कर रहा था। आरोपी को जीआरपी के हवाले कर दिया गया है।

राजेंद्र सिंह, पीआरओ, एनईआर, इज्जतनगर डिवीजन

Posted By: Inextlive